कुमार सानू के बेटे, जान का रोमांटिक गीत “तू संदली” 27 जुलाई को रिलीज़ होगा

जान कुमार सानू ने कहा ' रिकॉर्डिंग करते समय स्टूडियो में केवल 4 लोग थे। '

दिग्गज सिंगर ‘कुमार सानू’ के बेटे जान कुमार सानू, आगाज़ एंटरटेनमेंट के बैनर तले नया गीत ‘तू संदली‘ लेकर आ रहे हैं। यह गीत 27 जुलाई को रिलीज़ होने वाला है, जिसका निर्माण ‘नीरज तिवारी” ने किया है और निर्देशन ‘अमन नौटियाल’ ने किया है।

संगीत जोय और अंजान द्वारा रचित गया है। गीत के बारे में बात करने पर जान कहते हैं, ” ट्रैक मुझे पहले भेजा गया था और मुझे कहा गया था कि मैं गाऊं और इसे अपने तरीके से एक स्पर्श दूं। इसलिए इसने मुझे मूल चीज़ के साथ काम को सुधारने का बहुत मौका दिया। यह कर्कश बनावट में गाया गया था और एक अद्भुत रोमांटिक गीत है। इसलिए यह कुछ ऐसा है जिसे आपको गीत में आगे देखना चाहिए। ”

पोस्टर- ‘तू संडली ‘ गाना

अपने अनुभव के बारे में बात करने पर वह कहते हैं, “यह बिल्कुल आश्चर्यजनक था। हमने इसे लॉकडाउन के दौरान सभी सामाजिक दूरी माप के साथ रिकॉर्ड किया था। हम रिकॉर्डिंग करते समय स्टूडियो में केवल 4 लोग थे। यह सब ध्यान रखा गया था। यह बहुत ही सहज अनुभव था क्योंकि नीरज और अंजन ने मुझे जो रचनात्मक आजादी दी, उससे गीत को पूरी तरह से एक नए स्तर पर ले जाने में मदद मिली। क्योंकि एक कलाकार के रूप में रचनात्मक स्वतंत्रता बहुत महत्वपूर्ण है।

निर्माता नीरज नए विचारों और रचनात्मकता के लिए बहुत खुले हैं। नीरज के बारे में मुझे इस बात का उल्लेख करना चाहिए कि बहुत से लोगों के पास नए कलाकार को ऐसे मंच प्रदान करने की दृष्टि नहीं है। इसलिए आगाज एंटरटेनमेंट जैसा मंच प्राप्त करने के लिए नई प्रतिभाओं को लॉन्च करना निश्चित रूप से कुछ ध्यान आकर्षित करता है और यह कलाकार को उचित पहचान देता है जिसके वे हकदार हैं। इसलिए मेरा अनुभव पूरी तरह से अभूतपूर्व था। “