कंगना रनौत ने संजना सांघी से पूछा- जब सुशांत पर लगाया गया आपके रेप का आरोप तब क्यों रही चुप

कंगना रनौत ने ट्वीट कर पूछे संजना सांघी से सवाल।

कंगना रनौत आज कल सूर्खियों में बनी हुई हैं। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद कंगना लगतार अपने दिये गए स्टेटमेंट की वजह से खबरों में बनी हुई हैं। उनका मानना है कि बॉलीवुड में टैलेंट कि उतनी कद्र नहीं है जितनी भाई-भतीजावाद और गुटबाजी की है।

कंगना ने अपने बयान में लगातार करन जौहर, महेश भट्ट, अलिया भट्ट, सोनम कपूर के बारे में बात की है और हाल ही में रिपब्लिक टीवी को दिये गए अपने इंटरव्यू में उन्होंने पिंक और थप्पड़ जैसी फिल्मों की अभिनेत्री तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जिनके साथ कंगना ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ में नज़र आई थी उन्हें को भी नहीं छोड़ा। कंगना ने दोनों ही अभिनेत्रियों को बी ग्रेड की एक्ट्रेस कहा है जिससे की सोशल मीडिया पर अब ईंट का जवान पत्थर से देने की कोशिश की जा रही है।

अब कंगना ने ‘दिल बेचारा’ फिल्म की अभिनेत्री संजना सांघी पर निशाना साधा है और सोशल मीडिया में कंगना रनौत ने लिखा है कि संजना सांघी ने तब क्यों कुछ नहीं कहा जब सुशांत सिंह राजपूत पर #metoo के इल्ज़ाम लगाए जा रहे थे।

ट्वीटर पर टीम कंगना रनौत की टीम ने मुंबई पुलिस को टैग करके लिखा कि ” बहुत सारे अंधों ने यह दावा किया था कि सुशांत ने संजना का रेप किया था, इस तरह की खबरें की संजना को उत्पीड़ित किया गया है उस वक़्त आम थी। संजना ने इसे क्यों कभी इसे अपना थोड़ा सा समय निकाल कर क्लेयरीफ़ाई नहीं किया? क्यों कभी उसने अपनी दोस्ती के बारे में बात नहीं की जब सुशांत जिंदा थे।”

वहीं दूसरी तरफ संजना सांघी ने हाल ही के अपने एक इंटरव्यू में इस मुद्दे पर बात की कि वो और सुशांत किस तरह से #meetoo एलिगैशन से डील कर रहे थे। संजना ने कहा कि ”हम दोनों के बीच कुछ भी नहीं बदला था क्योंकि ऐसा कुछ था ही नहीं। हम बस यही कोशिश कर रहे थे कि लोगों को किस तरह से सच पर भरोसा दिलाया जाए। कल्पना कीजिए कि दो लोगों के लिए यह एक दुखद स्थिति है, जो वास्तव में एक-दूसरे को एडोर,एक दूसरे को पसंद करते हैं, ‘हम इसे कैसे साबित करें?’ सुशांत ने कहा था कि क्या मैं हमारे चैट्स शेयर कर दूँ मैंने कहा था हाँ शायद इससे केसीएचएच मदद मिले। उसने ऐसा ही किया लेकिन लोगों को विश्वास नहीं हुआ।”

सुशांत सिंह राजपूत और संजना सांघी कि फिल्म ‘दिल बेचारा’ आज ही ott पर रीलीज़ होने वाली है। यह सुशांत कि आख़िरी फिल्म होगी। 34 साल के सुशांत ने 14 जून को बांद्रा के अपने फ्लैट में आत्महत्या कर ली थी तब से पुलिस उनके आत्महत्या के केस को सुलझाने में लगी हुई है।