अर्नब गोस्वामी के शो में कंगना रनौत ने महेश भट्ट, करण जौहर, आदित्य, जावेद अख्तर पर लगाए गम्भीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत, शेखर सुमन और राजनेता संजय निरुपम ने आरोप लगाया त कि बॉलीवुड के कुछ लोगों ने सुशांत की फ़िल्में रुकवा दी थीं या उन्हें उनसे बाहर करवा दिया था।

kangana ranaut
कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की प्रोडक्शन कंपनी पर बीएमसी (BMC) ने छापा मारा और फिर तोड़ना शुरु कर दिया. इसका उन्हें नोटिस तक नहीं दिया गया था.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या करने के बाद से ही मुखर अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार शाम रिपब्लिक टीवी पर अर्नब गोस्वामी को दिये एक इंटरव्यू में बॉलीवुड के प्रमुख हस्तियों को सुसाइड गैंग नाम दिया। कंगना का आरोप है कि इन लोगों ने मिलकर सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए मजबूर किया।

कंगना रनौत ने सवाल उठाया कि मुंबई पुलिस ने अभी तक सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में करण जौहर, आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट और फ़िल्म क्रिटिक राजीव मसंद से पूछताछ क्यों नहीं की है। कंगना ने आरोप लगाया कि आदित्य चोपड़ा ने संजय लीला भंसाली से कहकर सुशांत सिंह राजपूत को राम-लीला फ़िल्म से निकलवाया था। बाद में यह भूमिका रणवीर सिंह को मिली।

कंगना ने आरोप लगाया कि करण जौहर ने जानबूझकर सुशांत सिंह राजपूत की फ़िल्म ड्राइव को रिलीज नहीं होने दिया। कंगना ने महेश भट्ट पर आरोप लगाया कि उन्होंने उसपर चप्पल फेंकी थी। कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के महेश भट्ट को फ़ोन करने पर भी सवाल उठाया। कंगना ने पूछा कि अगर सुशांत सिंह राजपूत अगर आखिरी दिनों में महेश भट्ट से सम्पर्क में थे तो उनके पूछताछ क्यों नहीं होनी चाहिए।

महेश भट्ट से पूछताछ की माँग

kangana ranaut
कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक वीडियो लगाकर उनकी आत्महत्या को लेकर बॉलीवुड के कुछ हस्तियों पर सवाल उठाया था।

कंगना ने आरोप लगाया कि मुंबई पुलिस महेश भट्ट से इसलिए पूछताछ नहीं कर रही है क्योंकि वो जावेद अख्तर के दोस्त हैं। बकौल कंगना जावेद अख्तर के कई नेताओं से अच्छे सम्बन्ध हैं। कंगना ने बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू पर भी इस मामले में चुप्पी साधने का आरोप लगाया। कंगना ने इन अभिनेत्रियों को बी-ग्रेड एक्ट्रेस तक कह दिया।

बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित फ्लैट में आत्महत्या कर ली। टीवी सीरियल से एक्टिंग करियर शुरू करने वाले सुशांत ने काई पो चे फ़िल्म से डेब्यू किया और धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी हिट फिल्में दीं। सुशांत कि आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ 24 जुलाई को हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।