आयुष्मान खुराना पर भड़कीं कंगना, बोलीं- चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की वजह से बाॅलीवुड माफिया का सपोर्ट करते हैं

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साधा है.

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा के अपार्टमेंट में मौत हो गई. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस केस से जुड़े धोखाधड़ी के मामले की जांच ईडी कर रही है. रिया से पूछताछ जारी है.

वहीं दूसरी तरफ कई लोग नेपोटिज्‍म के खिलाफ लगातार अपने बयान दे रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने बॉलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साधा है.

इसके अलावा उन्होंने इंसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर भी अपनी बातें रखीं. हाल ही अभिनेता आयुष्मान खुराना, रिया का समर्थन करते नजर आए. इस बात को लेकर कंगना, आयुष्मान खुराना पर भड़क गईं. कंगना ने कहा कि चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत की वजह से बाॅलीवुड माफिया का सपोर्ट करते हैं.

क्या है पूरा मामला ?

यह मामला तब शुरू हुआ, जब आयुष्मान ने रिया के एक पोस्ट का समर्थन किया. इस बात को लेकर आयुष्मान के फैंस उनसे नाराज हो गए. जिसके बाद एक्टर कमाल आर खान ने आयुष्मान के रिया को सपोर्ट करने को लेकर एक ट्वीट किया. उस ट्वीट के जरिए केआरके ने आयुष्मान पर निशाना साधा.

केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“तीन कारणों से आयुष्मान, रिया चक्रवर्ती और नेपो किड्स का सपोर्ट कर रहे हैं. पहला कारण यह कि आयुष्मान को बॉलीवुड में सर्वाइव करना है. दूसरा यह है कि यशराज फिल्म्स के आर्टिस्ट हैं. तीसरा कारण ये कि सुशांत सिंह राजपूत उनके कॉम्पिटीटर थे.”

आगे केआरके ने लिखा कि खुराना आप घबराएं नहीं. आपकी फिल्में भी आएंगी और जनता आपको करारा जवाब देगी. ऑल द बेस्ट.

कमाल राशिद खान यानी केआरके के इसी ट्वीट के बाद कंगना रनौत भी आयुष्मान पर भड़क गईं.

उन्होंने केआरके के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,

”चापलूस आउट साइडर केवल अपनी औसत काबिलियत के चलते माफिया का सपोर्ट करते हैं. ऐसे लोगों से किसी को खतरा नहीं रहता है. ये लोग हमेशा ऐसे विवादों और टकराव का पूरा फायदा उठाते हैं, जिनका मुझे या सुशांत जैसे लोगों  को सामना करना पड़ता है. ये लोग खुलेआम ऐसी चीजों को नकारते हैं. उनका मजाक उड़ाते हैं.”

इसके बाद आयुष्मान के फैंस ने भी नाराजगी जताईं. ट्वीट करते हुए लिखते हैं,

बता दें सुशांत के पिता के. के. सिंह ने रिया के खिलाफ बिहार पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. सुशांत के परिवार ने जो रिया चक्रवर्ती के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया, उसके मद्देनजर ईडी यह कार्यवाई कर रही है. कुल 15 करोड़ रुपये के लेनदेन के मामले की जांच कर रही है.

अभिनेता की मौत से पहले सुशांत और रिया एक रिश्ते में थे. सुशांत के पिता ने रिया के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं, जिसमें उनके बेटे से पैसे लेना और मीडिया को उसकी मेडिकल रिपोर्ट का खुलासा करने की धमकी देना भी शामिल है. सुशांत के परिवार ने रिया पर सुशांत को उनसे दूर रखने का भी आरोप लगाया है.

प्रवर्तन निदेशालय कुल 15 करोड़ रुपये के लेनदेन के मामले की जांच कर रही है, जो कथित तौर पर सुशांत सिंह की ‘आत्महत्या’ से संबंधित है. इस मामले में ईडी रिया से पूछताछ कर रही है.