‘सड़क 2’ का ट्रेलर देख कंगना रनौट ने फिल्म के डायलॉग पर जताई कड़ी आपत्ति

सुशांत सिंह राजपूत के अत्महत्या केस में कहा महाराष्ट्र के सीएम को जनता से मांगनी पद रही है सबूत।

सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद से ही यह आलोचनाओं से घिर गया हैं। तो कहीं नेपोटिज्म के चलते सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने भट्ट कैंप की इस फिल्म को बुरी तरह से नकार दिया। सड़क 2 के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

 

इस फिल्म का ट्रेलर विवादों में तब आया जब एक सीन में आलिया एक धर्मगुरू की तस्वीर देख रही है और कह रही है, ‘इन गुरुओं कि वजह से मैने किसी अपने को खोया है।’ इसकी आलोचना करते हुए एक फिल्म समीक्षक ने ट्विटर पर पोस्ट किया, ‘ट्रेलर में आलिया भट्ट कहती हैं गुरू कि वजह से मैने किसी अपने को खोया है, बस एक बार के लिए क्या आप गुरू शब्द को हटाकर इसे मौलवी या पादरी से बदल कर दिखा सकते है मिस्टर भट्ट ???? कोई चर्चा नहीं है बस इसे बदल दें और ट्रेलर को फिर से लॉन्च करें।

 

वहीं कंगना रनौट ने इस इस फिल्म के ट्रेलर पर कड़ी आपत्ति जताई है। कगंना ने ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘अच्छा अवलोकन क्या वे गुरु को मौलवी और कैलाश घोटाले को मक्का घोटाले से बदल सकते हैं? क्या साधुओं की हत्याओं का इन पूर्वाग्रहों से कुछ लेना-देना है? भारत में पाकिस्तानी दलालों द्वारा धार्मिक घृणा और पूर्वाग्रहों को फैलाने की अनुमति क्यों दी जा रही है?’

 

सड़क 2, 1991 में आई फिल्म सड़क की अगली कड़ी है। यह फिल्म 28 अगस्त को ओटीटी पर रिलीज होगी।
आलिया भट्ट, संजय दत्त, पूजा भट्ट और आदित्य रॉय कपूर की फिल्म ‘सड़क 2’ का ट्रेलर फॉक्स स्टार हिंदी ने अपने यूट्यूब चैनल पर बीते दिनों जारी किया है। ट्रेलर को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली हैl

 

बतादें की सड़क 2 के ट्रेलर को एक करोड़ अस्सी लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं तीन लाख 11 हजार लोगों ने इसे पसंद किया है, लेकिन 56 लाख लोगो ने इसे नापंसद किया है।