अनुराग कश्यप ने कंगना का उड़ाया मजाक, अभिनेत्री ने कुछ यूं किया पलटवार

कंगना ने बाॅलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद की कड़ी आलोचना की है. इसके साथ ही बाॅलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच की मांग की है.

कंगना, बाॅलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साध चुकी हैं.
कंगना, बाॅलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साध चुकी हैं.

बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार बाॅलीवुड पर हमला कर रही हैं. कंगना ने बाॅलीवुड में फैले भाई-भतीजावाद की कड़ी आलोचना की है. इसके साथ ही बाॅलीवुड (Bollywood) में फैले ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) जांच की मांग की है. उन्होंने कहा कि अगर एनसीबी की टीम ड्रग्स जांच के लिए बाॅलीवुड में घुसती है, तो कई लोग सलाखों के पीछे होंगे.

कंगना ने कहा कि वो हमेशा राष्ट्र के लिए आवाज बुलंद करती रहेंगी. कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा,

“मैं एक क्षत्रिय हूं. सर कटा सकती हूं, लेकिन सर झुका सकती नहीं! राष्ट्र के सम्मान के लिए हमेशा आवाज बुलंद करती रहूंगी. मान, सम्मान और स्वाभिमान के साथ जी हूं और गर्व से राष्ट्रवादी बनकर जीती रहूंगी! सिद्धांत के साथ कभी समझौता नहीं की हूं और न कभी करूंगी! जय हिंद!”

अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने कंगना का मजाक उड़ाया. उन्होंने कंगना के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा,

“बस एक तू ही है बहन इकलौती मणिकर्णिका. तू न चार-पांच को लेकर चढ़ जा चीन (China) पर. देखो कितना अंदर तक घुस आए हैं. दिखा दे इनको भी कि जब तक तू है इस देश का कोई बाल बांका नहीं कर सकता. तेरे घर से एक दिन का सफर है बस एलएसी (LAC) का. जा शेरनी. जय हिंद.”

कंगना (Kangana Ranaut) ने अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा,

“ठीक है मैं बाॅर्डर पर जाती हूं. आप अगले ओलंपिक में चले जाना. देश को गोल्ड मेडल्स चाहिए. हा! हा! हा! यह सब कोई बी ग्रेड की फिल्म नहीं है जहां कलाकार कुछ भी बन जाता है. आप तो मेटाफाॅर्ज को लिटरली लेने लगे. इतने मंदबुद्धि कब से हो गए? आप जब हमारी दोस्ती थी, तब तो काफी चतुर थे.” 

कंगना पर पलटवार करते हुए अनुराग कश्यप लिखते हैं,

“तेरी जिंदगी ही अब मेटाफाॅर (Metaphor) हो गई है. हर कही बात भी मेटाफाॅर है. हर इल्जाम मेटाफाॅर है. इतना मेटाफाॅर दे मारा है तुमने ट्वीटर पर कि जनता, बेरोजगारी जनरेटर (generator) को तुम्हारा डायलाॅग राइटर कहने लग गई है. जबकि मुझसे अच्छा कोई नहीं जानता तुम कितना अच्छा इंप्रोवाइज (improvise) करती हो.”

अनुराग कश्यप के इस ट्वीट के जवाब में कंगना ने लिखा,

“ओह! मैं देख रही हूं कि आप यहां शर्मिंदा हो रहे हैं. शायद ही कोई मतलब हो. वैसे भी मैं इसे और खराब नहीं करना चाहती. मैं पीछे हट रही हूं, बुरा मत मानना दोस्त. हल्दी वाला गर्म दूध पीओ और सो जाओ. कल एक नया दिन है.”

दरअसल, अभिनेता सुशांत सिंह (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को उनके मुंबई स्थित बांद्रा के अपार्टमेंट में मौत हो गई थी. इसकी जांच मुंबई पुलिस (Mumbai Police) कर रही थी. लेकिन मुंबई पुलिस सही से जांच नहीं कर पा रही थी, जिसके चलते केंद्र सरकार ने जांच सीबीआई (CBI) को सौंपी. सीबीआई की टीम जांच कर रही है.

सीबीआई के साथ ईडी (ED)भी सुशांत मामले से जुड़े धोखाधड़ी के मामले की जांच कर रही है. कुछ दिन पहले ही जांच के दौरान सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की संभावना जताई गई. रिया (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार करके भायखला जेल में डाल दिया गया है.

इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती, जया शाहा, श्रुति मोदी और गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ड्रग्स एंगल से जांच कर रही है.

इस केस में कंगना ने एनसीबी की मदद करने की बात कही. कंगना ने कहा कि वो बॉलीवुड के ड्रग लिंक का बारे में बहुत कुछ जानती हैं वो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की मदद करना चाहती हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें पूरी सुरक्षा चाहिए.

इससे पहले कंगना, बाॅलीवुड के कुछ बड़े प्रोडक्शन हाउस और कुछ एक्टर-एक्ट्रेसेस पर जमकर निशाना साध चुकी हैं. इसके अलावा उन्होंने इंसाइडर्स और आउटसाइडर्स को लेकर भी अपनी बातें लोगों के सामने रख चुकी हैं.