कंगना रनौत के निशाने पर आईं करीना कपूर खान, ट्वीट कर के कहा असली मुद्दों पर बात कीजिए

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा फिर से तेज होता दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद को लेकर कड़ी तिप्पड़ी करती नजर आई हैं। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकंउट पर अपने विचारो को साझा करती नजर आती है। सुशांत की मौत के बाद से उनके निशाने पर बड़े-बड़े लोग हैं। इसी बीच एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपने अनुभवों और फिल्मी सफर के बारे में बात की और बताया कि फिल्मी घराने से होना आपकी मुश्किलों को कितना कम कर देता है।

एक इंटरव्यू के दौरान करीना कपूर खान ने कहा, ‘21 साल तक फिल्म इंडस्ट्री में मैं सिर्फ नेपोटिज्म के चलते नहीं टिक पाती, यह संभव नहीं है। मेने कड़ी मेहनत की है औऱ मेहनत के दम पर टिकी हुई हूं। मैं उन सुपरस्टार्स के बच्चों की एक लंबी लिस्ट बना सकती हूं जो ये नहीं कर पाए।’ करीना ने कहा कि कपूर खानदान से आने पर उन्हें प्राथमिकताएं मिली हैं। लेकिन इसके बावजूद खुद को साबित करने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत भी की है। करीना ने कहा उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने जो कुछ भी पाया है वो सिर्फ कपूर परिवार का टैग होने की वजह है। बेबो ने आगे कहा, ‘यह अजीब लग सकता है लेकिन शायद मेरा संघर्ष वहीं है। मेरा संघर्ष आपको उतना दिलचस्प नहीं लगेगा, जितना किसी उस स्ट्रग्लर का लगेगा जो जेब में 10 रुपये लेकर मुंबई आया हो। हां मैंने वो संघर्ष नहीं किया लेकिन इसके लिए दुखी नहीं हो सकती।’

करीना कपूर के इस बयान पर कंगना की टीम ने ट्वीट्स करके उनसे कई सवाल पूछे हैं। ट्वीट में लिखा, ‘करीना जी, आप सबको दर्शकों ने दौलतमंद और मशहूर बनाया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उम्मीद से अधिक सफलता बॉलीवुड को बुलीवुड में बदल देगी। आप कृप्या इन सवालों के जवाब दीजिए।

1- आपके बेस्ट फ्रेंड ने कंगना को इंडस्ट्री छोड़ने के लिए क्यों कहा था?
2- बड़े प्रोडक्शन हाउसेज ने सुशांत को बैन क्यों कर दिया था?
3- उन्होंने कंगना को बिच और सुशांत को दुष्कर्मी क्यों कहा?
4- आपके ईको सिस्टम में कंगना और सुशांत को बाइपोलर क्यों कहा जाता है?
5- आपके ही जैसे एक नेपो किड ने शादी का वादा करके कंगना के खिलाफ केस क्यों किया?
6- कंगना और सुशांत को इंडस्ट्री में अलग-थलग क्यों कर दिया गया? उन्हें पार्टी में क्यों नहीं बुलाया जाता? क्यों कोई उन्हें फिल्म रिलीज, बर्थडे और कामयाबी पर बधाई नहीं देता?

बता दें की इसके अलावा ट्वीट में सभी स्टार किड्स को चेतावनी जारी करते हुए कहा गया, सभी बेवकूफ नेपो किड्स के लिए चेतावनी, हमें आपके सुख-सुविधाओं से कोई दिक्कत नहीं, हमारी समस्या है आप के व्यवहार से,  जिस तरह आप हमारे साथ व्यवहार करते हैं। बुलिंग और गुटबाजी ने सुशांत की हत्या की है। सुशांत ने शिकायत की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में उसका दम घुटता है। वो इंडस्ट्री छोड़ना चाहता था। उसे इस बात का भी मलाल था कि आप सब उन्हें दुष्कर्मी बोलते हो और तो और उसे उसके काम का हक कभी नहीं दिया। आइए, इस बारे में बात करते हैं। फिल्म और ड्रेसेज फिलहाल बातचीत का विषय नहीं हैं। असली मुद्दों पर बात कीजिए।

बताते चलें कि, नेपोटिज्म के इस मुद्दे पर कंगना रनौत लागातार बोलती आ रही हैं। कंगना ने कई बॉलीवुड सेलेब्स जैसे करण जौहर, आलिया भट्ट, स्वरा भास्कर को घेरा है और कई बड़े स्टार से भी अपने सवालों के जवाब मंगती नजर आती है। सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद से ही यह मुद्दा गर्मा गया है। इसी के चलते कई सितारों के इंस्टाग्राम फॉलोअर्स में भारी गिरावट देखा गया, यहां तक की कुछ ने तो अपना अकाउंट प्राइवेट तक कर डाला है।