सुशांत सिंह आत्महत्या मामले में पुलिस ने की महेश भट्ट से दो घंटे तक कड़ी पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में अभी तक कोई खास सुराग नहीं मिला है लेकिन लागातार पुलिस अपना काम कर रही है। पुलिस इस मामले से जुड़े लोगो से लागातार पूछताछ कर रही है और अब पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में सोमवार को फिल्म निर्माता महेश भट्ट से दो घंटे तक बात कि और बयान दर्ज कराया। मुंबई के सांताक्रुज थाने में महेश भट्ट को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया। 11 बजे से पूछताछ शुरू हुई जो कि 2 से ढ़ाई बजे के करीब खत्म हुई। महेश भट्ट ने पूछताछ में बताया है की नवंबर 2018 से 2019 के बीच वो सिर्फ 2 बार ही वो सुशांत सिंह राजपूत से मिले थे। रिया चक्रवर्ती के जरिए वो सुशांत सिंह से मिले थे। जब ‘जलेबी’ फिल्म में उन्होंने रिया चक्रवर्ती को कास्ट किया था।
महेश भट्ट ने ये भी बताया है कि वो सुशांत सिंह को लेकर वो कोई फिल्म नहीं बनाने वाले थे, लेकिन सुशांत सिंह ने मेरे साथ काम करने की इच्छा जताई थी। महेश भट्ट ने अपने बयान में कहा कि ‘सड़क 2’ के लिए पहले से ही स्टारकास्ट तय थी इसलिए सुशांत को रोल देने के लिए कोई बात ही नहीं हुई थी और ना ही सुशांत ने कभी मुझे  इस फिल्म में मेन लीड रोल के लिए अप्रोच किया था, ना ही कभी रिया को लीड रोल देने की बात हुई थी।
सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट के करीब थीं। फिल्म जलेबी के बाद से रिया महेश भट्ट को अपना गुरू मानने लगी। रिया इस बात की जानकारी पहले दे चुकी हैं कि वो उनसे अपने प्रोफेशनल और पर्सनल मामलों को लेकर सलाह लिया करती थीं।
बतादें की महेश भट्ट के स्टेटमेंट के बाद मंगलवार को धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व से पूछताछ की जाएगी और खबर यह भी आ रही है कि इस मामले में पुलिस कंगना रनौत और करण जौहर का भी बयान दर्ज कर सकती है।