गुलाबो सिताबो के बाद नेटफ्लिक्स पर रिलीज होंगी 17 नई फिल्में और वेब सीरीज

नेटफ्लिक्स ने आज 17 फिल्मों और 12 वेब सीरीज की घोषणा की, जो सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


गुलाबो सिताबो और शकुंतला देवी के बाद, नेटफ्लिक्स ने आज 17 फिल्मों और कई वेब सीरीज की घोषणा की है, जो सीधे स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स की फिल्मों में नई छह जोड़ियां नजर आईं हैं।

मल्टी-स्टारर ‘लूडो ‘, जो चार लोगों के बारे में कॉमेडी ड्रामा है, जिसमें अभिषेक बच्चन, राजकुमार राव, आदित्य रॉय कपूर, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, पंकज त्रिपाठी और पियरल मैनी ने किरदार निभाया है।

तोरबाज़ एक भावनात्मक कहानी जिसमें अभिनेता संजय दत्त हैं. क्राइम थ्रिलर “रात अकेली है ” जिसमें नज़र आए राधिका आप्टे, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आदित्य श्रीवास्तव, तिग्मांशु धूलिया, निशांत दहिया और श्वेता त्रिपाठी हैं।

डॉली किट्टी और वो चमकाते सितारे में दो चचेरे भाइयों के बारे में एक सरगर्मी नाटक और स्वतंत्रता के लिए उनकी खोज जिसमें एक्ट्रेस ‘कोंकणा सेनशर्मा’ और ‘भूमि पेडनेकर’ है।

‘यामी गौतम’ और ‘विक्रांत मैसी’ की रोमांटिक कॉमेडी ” गिन्नी वेड्स सनी ” और पुरस्कार विजेता एनिमेटेड रोमांस फिल्म ” बॉम्बे रोज “, वेनिस क्रिटिक्स वीक खोलने वाली पहली भारतीय एनीमेशन फिल्म है।

ये सभी कहानियाँ नेटफ्लिक्स फिल्मों की आगामी स्लेट में शामिल हैं,

  • गुंजन सक्सेना : द कारगिल गर्ल (जान्हवी कपूर)
  • त्रिभंग : टेढ़ी मेधी क्रेजी (काजोल, तन्वी आज़मी और मिथिला पालकर )
  • कल्ली खुही (शबाना आज़मी, सत्यदीप मिश्रा, संजीदा शेख और रीवा अरोड़ा )
  • सीरियस मैन , मनु जोसेफ के उपन्यास (नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नासर, श्वेता बसु प्रसाद )
  • क्लास ऑफ ’83 , एक गहन पुलिस ड्रामा क्लास (बॉबी देओल, भूपेंद्र जडावत, हितेश भोजराज और अनूप सोनई )
  • मनोरंजक डार्क कॉमेडी ” एके बनाम एके ” (अनिल कपूर और अनुराग कश्यप)
  • बॉम्बे बेगम , एक समकालीन नाटक (पूजा भट्ट, अमृता सुभाष, शाहना गोस्वामी, प्लाबिता बोरठाकुर और आराध्या आनंद)
  • एक मज़ेदार ड्रामा “बाजी बेनी भाग” और भी फिल्में हैं जो जल्द ही नेटफ्लिक्स स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर दिखेंगी ।

शरण शर्मा द्वारा निर्देशित, “गुंजन सक्सेना: कारगिल गर्ल में अभिनेता ‘ जान्हवी कपूर ‘ को वायु सेना की अधिकारी गुंजन सक्सेना की भूमिका में देखा जाएगा, जो कि वारज़ोन में प्रवेश करने वाली भारत की पहली महिला पायलट हैं।
इस खबर को साझा करने के लिए अभिनेत्री ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने लिखा, “युद्ध में जाने के लिए भारत की पहली महिला वायु सेना अधिकारी की कहानी पर गर्व कर रहीं हूं। एक यात्रा जो मुझे आशा है कि आपको उस तरह से प्रेरित करेगी, जिसने मुझे प्रेरित किया है।