Poonam Pandey wedding: पूनम पांडे ने सैम बॉम्बे से की शादी, कहा ‘अगले सात जन्म मैं तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं’

मॅाडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे एक बार फिर से चर्चा का विषय बनी है। अक्सर अपनी सेक्सी अदाओ और बोल्डनेस के चलते सुर्खियों मे रहने वाली पूनम पांडे आखिरकार शादी के बंधन में बंध गईं है। जी हां, पूनम ने अपने ब्वॉयफ्रेंड सैम के संग शादी कर ली है। एक्ट्रेस ने बड़े ही गुपचुप तरीक से सैम से शादी की है। इस बात का खुलासा उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये किया है। पूनम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की कुछ फोटोज़ शेयर की हैं। इन फोटोज़ को शेयर करने के साथ एक्ट्रेस ने लिखा, ‘अगले सात जन्म मैं तुम्हारे साथ बिताना चाहती हूं’। जिस पर सैम ने कमेंट भी किया है। सैम ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘बिल्कुल मिसेज़ बॉम्बे’। पूनम की शादी की फोटोज़ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

इन तस्वीरों मे पूनम दुल्हन के जोड़े में बेहद खुबसूरत नज़र आ रही हैं। वहीं पूनम और सैम अपनी शादी के इस खास मौके पर एक ही रंग के कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। जहां पूनम ने नेवी ब्लू कलर का लहंगा पहना है जिस पर पिंक और व्हाइट कलर की लाजवाब एम्ब्रॉयडरी हुई है, तो वहीं सैम ने भी ब्लू कलर की ही शेरवानी पहनी है, जिसके ऊपर भी गोल्डन कलर का एम्ब्रॉयडरी वर्क हुआ है।
वहीं सैम ने भी अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं जिसमें एक फोटो में दोनो एक दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो में पूनम अपनी मेहंदी दिखाती नज़र आ रही हैं और सैम भी उनके साथ अपने हाथ में शेम्पेन की बोतल पकड़े नजर आ रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में पूनम दुल्हन की तरह सजी नजर आ रही हैं।

 

एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत करते हुए पूनम पांडे ने कहा, ”कोरोना महामारी के चलते हमें रोज दुख भरी खबरें पढ़ने को मिल रही थीं। ऐसे में हमने फैसला किया कि कुछ खुशियां फैलाई जाए। यह शादी बांद्रा स्थित हमारे घर पर हुई, जो कि एक प्राइवेट सेरेमनी थी। इसमें फैमिली और कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए, जिन्होंने हमारे साथ जमकर डांस किया और हमें आशीर्वाद दिया। पूनम ने बताया कोविड-19 की स्थिति को देखते हुए हमें सेरेमनी सीक्रेट रखनी पड़ी।”

 

आपको बता दें कि सैम और पूनम का रिश्ता पहले से ही पब्लिक था। दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं। पूनम अक्सर सैम के साथ अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। फोटोज़ में दोनों की कैमिस्ट्री काफी बोल्ड नज़र आती है। पूनम के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म नशा से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्मों में तो पूनम अपनी एक्टिंग से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन अपनी बोल्डनेस की वहज से वो हमेशा चर्चाओं में रहती हैं।