पर्दे पर जल्द आएगी प्रभास और दीपिका पादुकोण की फिल्म, पहली बार साथ आएंगे नजर

 फिल्म बाहुबली से चर्चित होने वाले एक्टर प्रभास अब बॉलीवुड एक्टर्स के साथ भी फिल्में कर रहे हैं। प्रभास श्रद्धा कपूर, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीस के साथ फिल्म कर चुके है। अब खबर यह है कि जल्द ही वह एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ भी स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। खबर है कि दीपिका पादुकोण और प्रभास अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर एक साथ काम कर सकते हैं। वहीं फिल्म की बात करें तो यह फिल्म तेलुगू में होगी, जिसकी डबिंग हिंदी और तमिल दोनो ही भाषाओ में होगी।
हालांकि फिल्म के नाम और अन्य कास्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। अगर दीपिका और प्रभास इस फिल्म में साथ काम करते हैं तो यह दोनो कि एक साथ पहली फिल्म होगी। बताया जा रहा है कि फिल्ममेकर्स जल्द ही इससे जुड़ी जानकारी ऑफिशियली रुप से जारी कर देंगे। क़यास यह भी लगाया जा रहा है कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म हो सकती है। इस फिल्म को निर्देशक नाग अश्विन निर्देशित कर सकते है।
बतादे की हाल ही में प्रभास की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वो अला वैकुंठपुरमुलु अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में प्रभास ने एक ज्योतिषी की भूमिका निभाई है। वैसे प्रभास की पहचान एक एक्शन हीरो के रुप रही है। फिल्म बाहुबली और साहो में प्रभास का जबरजस्त एक्शन सीन.. देखने को मिला था।दीपिका और शाहरुख है प्रभास के फेवरेट बॅालीवुड एक्टर
फिल्म साहो के प्रमोशन के दौरान प्रभास अपनी टीम के साथ द कपिल शर्मा शो के सेट पर पहुंचे थे, जहां उनसे अर्चना उनसे बॅालीवुड से जुड़े कुछ सवाल पुछती है। अर्चना ने प्रभास से पूछा था आपकी फेवरेट बॉलीवुड फिल्म कौन सी है, इस पर प्रभास ने अमिताभ की ‘शोले’ और आमिर खान की ‘दंगल’ का नाम लिया। इसके बाद जब अर्चना ने फेवरेट बॉलीवुड एक्ट्रेस और एक्टर का नाम पूछा तो प्रभास ने, दीपिका पादुकोण, आलिया भट्ट और कटरीना कैफ का नाम लिया। वहीं फेवरेट एक्टर में सलमान खान और शाहरुख खान उन्हें बहुत पंसद हैं।