रेखा के बंगले को किया गया सील, सुरक्षाकर्मी कोविड पॉज़िटिव

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री रेखा के सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉज़िटिव पाये गए हैं। आशंका होने पर कोरोना का टेस्ट किया गया था और बाद में रिपोर्ट आने पर साफ हुआ कि गार्ड कोरोना से संक्रमित है। बीएमसी द्वारा बंगले को सील किया गया ।

सामाजिक दूरियों को ध्यान में रखते हुए रेखा के घर के बाहर आधिकारिक नोटिस लगाया गया है जिसमें यह साफ घोषित किया गया कि घर को कंटेनमेन्ट जॉन में रखा गया है।

रेखा का बंगला मुंबई के बांद्रा क्षेत्र में स्थित है, जिसका नाम ‘सी स्प्रिंग्स’ है। रिपोर्ट के अनुसार रेखा के घर के बाहर 2 सुरक्षा कर्मी मौजूद रहते हैं, जिसमें से केवल एक गार्ड को कोरोना हुआ है और इलाज मुंबई के बी.के.सी अस्पताल में हो रहा है। इसी के साथ गार्ड के परिवार का भी कोरोना टेस्ट हुआ है लेकिन रिपोर्ट नेगेटिव आईं।

ऐसे ही कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज है जिनके स्टाफ, सफाई कर्मी और सुरक्षाकर्मी को कोरोना से संक्रमित हैं। हाल ही में  एक्ट्रेस जहान्वी कपूर, करन जोहर, आमिर खान के स्टाफ मेंबर्स को भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को हुआ कोरोना

शनिवार को सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोविड-19 पॉजिटिव होने की पुुष्टि हुई है। अमिताभ और अभिषेक दोनों ने अपने-अपने ट्विटर पर कोरोना पीड़ित होने की पुष्टि की। अमिताभ और अभिषेक दोनों ही इस वक़्त मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती हैं।

अभिषेक ने बताया कि बीएमसी अधिकारियों को इस बात की सूचना दी जा चुकी है। बच्चन परिवार के सभी सदस्यों और हाउस स्टाफ का कोरोना टेस्ट कराया गया है।