Rhea Chakraborty की गिरफ्तारी पर कंगना रनौत ने कहा, ‘अब उन्हें उन सब मास्टर माइंड्स को एक्सपोज़ करना चाहिए’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आज नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया पर ड्रग्स लेने, ड्रग पेडलरों से संबंध रखने और सुशांत को ड्रग्स देने समेत कई तरह के गंभीर आरोप लगे थे जिसकी जांच नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो कर रहा था।

सुशांत के फैंस तो इस बात से खुश हैं ही इसके साथ ही इस केस में लगातार न्याय की मांग कर रहे उनका परिवार भी खुश हैं। रिया की गिरफ्तारी के बाद सोशल मीडिया पर आम जनत से लेकर सेलेब्स के रिएक्शन की बाढ़ आ गई है। वही बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस मामले अपना रिएक्शन देते हुए कहा, अब रिया को बाकी लोगों को भी एक्सपोज़ कर देना चाहिए। पिंकविला से हुई बातचीत में कंगना रनोट ने कहा, ‘मैंने हमेशा कहा है कि रिया को तो सिर्फ बलि का बकरा बनाया जा रहा है। वो कुछ वक्त की ड्रगी हो सकती है, लेकिन अब रिया को उन मास्टर माइंड्स के नामों का खुलासा करना चाहिए जो सुशांत को गिराने के पीछे थे। किसने सुशांत का करियर खत्म किया? किसने उससे फिल्में छीनीं? किसनी उसकी इज्ज़त खराब की और किसने उसे ड्रग्स दिया? अब उसे सभी को बेनकाब करना चाहिए वरना बहुत देर हो जाएगी’।

आपको बता दें कि कंगना इस वक्त कई और वजहों से भी चर्चा में हैं। हाल ही में बीएमसी ने उनके मुंबई वाले ऑफिस पर छापा मारा है। बीएमसी ने कंगना को उनके मुंबई दफ़्तर में अवैध निर्माण के लिए नोटिस जारी किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस के भी ड्रग्स से कथित संबंधों को लेकर की खबरें आ रही हैं। जिसका एक्ट्रेस ने जवाब भी दिया है। कंगना ने अपना जवाब ट्वीट के जरिए दिया है जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘मैं मुंबई पुलिस और गृहमंत्री अनिल देशमुख पर यह उपकार करके बहुत खुश हो जाऊंगी। कृपया मेरा ड्रग टेस्ट कीजिए। मेरी कॉल रिकॉर्ड चेक कीजए। अगर किसी ड्रग पैडलर से मेरा लिंक निकलता है तो मैं अपनी भूल स्वीकार करूंगी और हमेशा के लिए मुंबई छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के इंतज़ार में।’ इसके अलावा कंगना शिवसेना नेता संजय राउत से ज़ुबानी जंग की वजह से भी खबरों में हैं।