आर्थिक तंगी झेल रहे सिने कर्मचारियों की मदद करेंगे फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी

देश और दुनिया में कोरोना महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है. इस महामारी की चपेट से फिल्मी जगत भी नहीं बच पाया. काफी समय से काम-धंधे बंद थे, जिसके चलते सिने कर्मचारियों की आर्थिक स्थिति बेहद नाजुक हो गई है.

बाॅलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने सिने कर्मचारियों की मदद करने के लिए एक नया कदम उठाया है.

‘खतरों के खिलाड़ी’ की मेजबानी करने वाले फिल्म रोहित शेट्टी ने इस रियलिटी टीवी शो के वर्तमान में प्रसारित हो रहे विशेष संस्करणों से मिले पारिश्रमिक का एक हिस्सा जूनियर कलाकारों, बैकग्राउंड डांसर्स, स्टंटमैन, लाइटमैन और श्रमिकों को देकर मदद करने का फैसला लिया है.

View this post on Instagram

MADE IN INDIA 🇮🇳 🙏🏻

A post shared by Rohit Shetty (@itsrohitshetty) on

रोहित ने बताया कि यह उनकी छोटी-सी कोशिश है. उनके इस कदम से शायद सिने कर्मचारियों को कुछ राहत मिल जाए.

वे आगे कहते हैं “पैसों को सिने के कर्मचारियों के सीधे खातों में भेजा जाएगा.”

बता दें कि उन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया’ नाम से विशेष संस्करण की शूटिंग शुरू कर दी है. यह सीजन 1 अगस्त से प्रसारित हो रहा है.

विदेशों में फिल्माए गए पिछले सीजन की जगह, इस सीजन की पूरी शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी. इस सीजन में पिछले सीजन के चैंपियन भी एक्शन करते नजर आएंगे.

इंडिया एडिशन के प्रतियोगियों में करण वाही, रिथविक धनजानी, हर्ष लिम्बाचिया, रश्मि देसाई, निया शर्मा, जैस्मीन भसीन, ऐली गोनी और जय भानुशाली शामिल हैं.

इससे पहले भी रोहित शेट्टी ने कोरोना वारियर्स की लगातार मदद की थी. उन्होंने मुंबई में खाकीधारी कोरोना वारियर्स की मदद के लिए अपनी तरफ 11 होटल उपलब्ध कराए थे. इस बात की जानकारी रोहित शेट्टी ने नहीं बल्कि मुंबई के पुलिस कमिशनर परम बीर सिंह  ने ट्वीट करके दी थी.

मुंबई के पुलिस कमिशनर परम बीर सिंह ने ट्वीट में लिखा,

“हम रोहित शेट्टी को धन्यवाद देते हैं, जो कोरोना वायरस महामारी की शुरुआत से ही खाकी वर्दीधारी महिला और पुरुष पुलिसकर्मियों के लिए लगातार मदद कर रहे हैं. उन्होंने मुंबई में हमारे ऑन ड्यूटी कर्मियों के उपयोग के लिए 11 होटलों की सुविधा दी है.”

इससे पहले भी रोहित शेट्टी मुंबई पुलिस के ऑन ड्यूटी कोरोना वॉरियर्स के लिए 8 होटल उपलब्ध करा चुके हैं.

इसके अलावा देश में कोरोना महामारी की शुरूआत के वक्त शेट्टी ने एफडब्ल्यूआईसीई और लॉकडाउन के कारण घर पर बैठे फोटोग्राफरों की भी मदद की थी.