सास भी कभी बहू थी फेम टीवी एक्टर समीर शर्मा ने की आत्महत्या

एक और टीवी अभिनेता समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली है. वह सास भी कभी बहू थी जैसे सीरियल में नजर आए थे.

टीवी एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली
टीवी एक्टर समीर शर्मा ने आत्महत्या कर ली

फिल्म उद्योग लगता है वित्तीय ही नहीं, बल्कि मानसिक रूप से काफी दवाब से गुजर रहा है. सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला अभी खबरों में है ही कि एक और एक्टर ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है।

टेलीविजन अभिनेता समीर शर्मा ने कथित तौर पर आत्महत्या करके अपनी जान दे दी है। वह 44 वर्ष के थे।

बुधवार की रात मलाड पश्चिम में अहिंसा मार्ग स्थित अपने घर की रसोई की छत से वे लटके पाए गए थे। इस मामले में मलाड पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की गई है।

मलाड पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर जॉर्ज फर्नांडीज ने मिड-डे डॉट कॉम को बताया, “इसे लेकर आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया गया है और शव को परीक्षण के लिए भेज दिया गया है।” उनके आवास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने इसी साल फरवरी में मलाड का यह अपार्टमेंट किराए पर लिया था। बुधवार की रात को रसोई की छत से लटकते हुए उनको सबसे पहले चौकीदार ने देखा और तुरंत उनके पड़ोसियों को इसकी सूचना दी थी।

शव की स्थिति को देखते हुए पुलिस को शक है कि अभिनेता की मौत दो दिन पहले हुई थी।

बता दें कि समीर शर्मा टेलीविजन पर एक लोकप्रिय चेहरा थे। उन्होंने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कहानी घर घर की’, ‘लेफ्ट राइट लेफ्ट’, ‘वो रहने वाली महलों की’ समेत कई धारावाहिकों में अभिनय किया है। वह आखिरी बार ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ शो में शौर्य माहेश्वरी की भूमिका में नजर आए थे।