एक्ट्रेस सारा अली खान का ड्राइवर कोविड-19 पॉजिटिव, सारा ने इंस्टा पर शेयर की डिटेल

सारा अली खान ने कहा ' मैं और मेरे परिवार में कोरोना का नकारात्मक परीक्षण रहा है। हम सब सुरक्षित हैं। '

sara ali khan filmbibo
सारा अली ख़ान ने बताया कि उनके परिवार में किसी को भी कोरोना नहीं हुआ है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के ड्राइवर का कॉविड -19 का परीक्षण किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार ड्राइवर कोविड-19 पॉजिटिव आया है।

अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने इंस्टा एकाउंट पर साझा किया कि ड्राइवर के परिवार को किसी तरह का कोई खतरा नहीं हैं। परिवार के सभी सदस्य सुरक्षित हैं और बाकी सभी का कोरोना टेस्ट नकारात्मक निकला था।

इसी के साथ सारा अली खान ने लिखा ” ड्राइवर के टेस्ट सकारात्मक आने पर मैंने तुरंत बीएमसी को इसके बारे में बताया और संपर्क करके, बीएमसी द्वारा ड्राइवर को एक क्वारटाइन केंद्र में ले जाया गया है।”

सारा ने लिखा है, “मैं, मेरा परिवार , घर पर मौजूद अन्य कर्मचारी और ड्राइवर का परिवार , हम सभी का नकारात्मक परीक्षण किया गया है और हम सभी आवश्यक सावधानी बरतेंगे ।” बीएमसी को धन्यवाद करती हुईं सारा अली खान ने इंस्टाग्राम पर साझा किया ओर लिखा ” मेरे परिवार की मदद और मार्गदर्शन के लिए हम धन्यवाद देते हैं।

हाल ही में बॉलीवुड के बिग बी ‘अमिताभ बच्चन’ और उनके बेटे ‘अभिषेक बच्चन’ को भी कोरोना टेस्ट सकारात्मक रहा । साथ ही ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को भी कोरोना के लक्षण पॉजिटिव आए। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन का  इलाज मुंबई के नानावती अस्पताल में चल रहा है।

अभिनेत्री रेखा के गार्ड को भी कोरोना पॉजिटिव निकला था जिस कारण उनके बंगले को सील किया गया था। अन्य सेलिब्रिटीज करन जोहर, आमिर खान , जान्हवी कपूर के सफाई कर्मी, ड्राइवर और स्टाफ को कोरोना पॉजिटिव निकला था।