लड़कियों को झांसा देने वाले का प्रमोशन करते हैं बॉलीवुड सेलेब? सोशल एक्टिविस्ट ने लगायी महिला आयोग से गुहार

Sunny Verma picture with celeb
टीवी और फिल्म जगत से जुड़ी हस्तियों के संग अपनी तस्वीर का विज्ञापन करता सन्नी वर्मा।

बॉलीवुड सेलेब्रिटी हों या क्रिकेट स्टार वो टीवी या इंटरनेट पर किसी भी चीज़ का प्रचार-प्रमोशन करते नज़र आ जाते हैं। सही-ग़लत, सच-झूठ से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता। इन सेलेब के इस स्वार्थी नजरिये का परिणाम कितना भयावह हो सकता है इसकी एक बानगी मिलती है अब से कुछ ही दे पहले किये गये सोशल एक्टिविस्ट योगिता भयाना के ट्वीट से।

योगिता भयाना ने सन्नी वर्मा नामक एक शख्स पर मॉडलिंग और इवेंट एजेंसी चलाने के बहाने लड़कियों का शोषण करने का आरोप लगाया है। योगिता ने अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है और राष्ट्रीय महिला आयोग और उसकी अध्यक्षा रेखा शर्मा को अपनी पोस्ट से टैग किया है। योगिता ने ट्विटर पर लिखा है, “मैं नहीं चाहते हुए भी ये बोलने में शर्म आती है कि कैसे बॉलीवुड के नामचीन सितारे इस गोरखधंधे वाली कंपनी के लिए प्रमोशन करते हैं।” योगिता ने अपने वीडियो में एक ऑडियो कॉल की क्लिप भी शेयर की है जो कथित तौर पर सन्नी वर्मा की है।

योगिता ने अपने वीडियो में बताया है कि सन्नी वर्मा पर ऐसे आरोप पहले भी लग चुके हैं और उसे पुलिस गिरफ्तार भी कर चुकी है। योगिता ने कुछ अखबारों की कटिंग अपने वीडियो में शेयर की है। जिनमें से कुछ कटिंग को फ़िल्मबीबो ने सही पाया है।

साल 2019 में सन्नी वर्मा और उसके एक साथी पर एक लड़की के संग यौन शोषण करने का आरोप लगा था। तब पुलिस को पता चला था कि सन्नी पर पहले भी शिमला में एक लड़की के रेप के प्रयास का आरोप लग चुका है।

योगिता ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें सोनू सूद, मौनी रॉय, उर्वशी रौतेला, रणविजय सिंघला जैसे स्टार शामिल हैंं। जाहिर है इन स्टार को शायद यह न पता हो कि कुछ पैसों के बदले वो जिसे प्रमोट कर रहे हैं वो उनके नाम और चेहरे का कितना घिनौना इस्तेमाल कर रहा है।