सूरज पंचोली : सुशांत मामले में मुझे न घसीटा जाए, न ही परेशान किया जाए

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को उनके मुंबई के बांद्रा के अपार्टमेंट में मौत हो गई. मामले की जांच सीबीआई कर रही है. इस बीच सोशल मीडिया पर अभिनेता सूरज पंचोली और सुशांत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की तस्वीर वायरल हो रही है. वायरल हुई तस्वीर में सूरज के साथ मौजूद लड़की को दिशा बताया जा रहा है.

वायरल तस्वीर के तहत दावा किया जा रहा है कि सुशांत की और उनकी पूर्व मैनेजर दिशा की मौत में सूरज पंचोली का कहीं न कहीं हाथ है. पहले भी सोशल मीडिया पर दावा किया गया था कि सूरज, दिशा के साथ सीक्रेट रिलेशनशिप में थे.

वायरल तस्वीर

सूरज पंचोली ने उन सभी बातों का खंडन किया है, जिसमें दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व मैनेजर दिशा सालियान के साथ उनके ताल्लुकात होने की बात कही गई है.

 वायरल तस्वीर को सूरज पंचोली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया. उस पोस्ट में लिखा,

“यह पूरी तरह से गलत खबर है. क्या यह वही मीडिया है, जिस पर हमें भरोसा करने को कहा जाता है? यह फोटो साल 2016 की है, तस्वीर में नजर आने वाली लड़की मेरी फ्रेंड अनुश्री गौड़ हैं. तस्वीर में नजर आ रही लड़की भारत में रहती भी नहीं है.”

आगे कहते हैं कि उनका नाम इस केस में ना घसीटा जाए. लोगों का ब्रेनवाश न किया जाए और उनको परेशान न किया जाए.

वे कहते हैं “मैंने पहले भी कहा है और एक बार फिर कह रहा हूं, मैं न तो दिशा से कभी मिला हूं और न उनसे कभी बात की है.”

पहले भी सोशल मीडिया कुछ ऐसी ही बातें हो रही थी कि साल 2017 में सुशांत की पूर्व मैनेजर प्रेग्नेंट थी. सूरज पंचोली के बच्चे के मां बनने वाली थी. कहा जा रहा था कि सुशांत इस बात को लेकर सूरज पंचोली पर भड़के हुए थे और वह उन्हें एक्सपोज करने वाले थे.

इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद चल रहा था. लोग यह भी कह रहे हैं कि सलमान खान सूरज पंचोली को बचा रहे हैं.

इस पर सूरज पंचोली ने बताया कि सुशांत के साथ उनकी एक-दो बार ही मुलाकात हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच कम बातचीत हुई है. सूरज के मुताबिक दोनों के बीच किसी तरह का कोई विवाद या दुश्मनी नहीं थी, बल्कि दोनों एक दूसरे को भाई कहकर बुलाते थे.

बता दें कि सुशांत की पूर्व मैनेजर ने 8 जून को आत्‍महत्‍या कर ली थी. उन्होंने मुंबई के मलाड स्थित एक बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी थी. वो अपने बॉयफ्रेंड रोहन राय और दोस्तों के साथ डिनर कर रही थीं. इसी दौरान दिशा खिड़की की तरफ गईं और इमारत की 14वीं मंजिल से कूद गईं.

इसके बाद सुशांत की भी 14 जून को मौत हो गई. इस मामले की जांच सीबीआई कर रही है. धोखाधड़ी के मामले से जुड़ी रिया चक्रवर्ती से ईडी पूछताछ कर रही है.