सुनील ग्रोवर जल्द लेकर आ रहे है नया शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान, इस शो से होने वाली कमाई को करेंगे दान

 सुनील ग्रोवर जल्द ही नया शो गैंग्स ऑफ फिल्मीस्तान लेकर आ रहे हैं। इस शो में उनके साथ शिल्पा शिंदे हैं। सुनील ने आपने इस नाए शो के बारे में बातचीत करते हुए एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने इस शो के लिए अपनी फीस को कम कर दी है। सुनील ने आगे बताया अभी कि सिचुएशन को देखते हुए उन्होंने ये फैसला लिया है। उन्होने कहा हमें दूसरों की रोजी-रोटी के बारे में भी सोचना होगा, इसके साथ ही सुनील ने कहा, मैंने फैसला किया है कि इस शो से होने वाली कमाई को मैं दान में दूंगा।
कपिल के साथ दोबारा काम करने के सवाल पर बोले सुनील
कपिल के साथ काम करने के सवाल पर सुनील ने कहा- अगर किस्मत में मेरा और कपिल शर्मा का साथ काम करना लिखा होगा तो हम जरूर करेंगे। फिलहाल अभी तो ऐसा कुछ नहीं हो रहा है। सुनील ने आगे ये भी कहा की, ‘जब भी मेरा नया शो आता है तो लोग अक्सर कपिल शर्मा के बारे में पूछते हैं। हम कभी-कभी एक दूसरे से बात करते हैं। मैंने जब से शो छोड़ा है, तब से काफी वक्त बीत गया है। वक्त काफी चीजें बदल देता है।’
बिग बॉस 14 में हिस्सा लेने पर कही थी यह बात
कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आई थी कि सुनील, बिग बॉस 14 का हिस्सा बन सकते हैं। जब सुनील से खुद इस बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था, ‘फिलहाल बिग बॉस में जाने का मेरा कोई प्लान नहीं है। मैं अपनी पर्सनल लाइफ में बहुत बोरिंग हूं इसलिए मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस के घर में कोई मसाला दे पाऊंगा क्योंकी मैं खुद को इंट्रेस्टिंग इंसान नहीं समझता’।