सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने किया रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज, आरोप लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार से पहली बार उठाया गया बेटे के आत्महत्या को लेकर कदम।

पटना: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई एफ़आईआर। के के सिंह ने अभिनेत्री पर यह आरोप लगाया है कि रिया ने सुशांत को आत्महत्या करने के लिए उकसाया था। सुशांत सिंह राजपूत पटना के रहने वाले थे और बॉलीवुड में बहुत कम उम्र में अपनी पहचान बना चुके थे लेकिन 14 जून को उन्होंने फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

एफ़आईआर में रिया चक्रवर्ती के साथ-साथ उनके परिवार के 6 सदस्य भी शामिल है। पुलिस की चार लोगों की टीम पटना से मुंबई रवाना हो चुकी है आगे की जांच के लिए।
रिया चक्रवर्ती ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को टैग करते हुए सुशांत सिंह राजपूत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) जांच की मांग की थी।रिया चक्रवर्ती को सुशांत की मृत्यु के बाद लगातार रेप और मर्डर की धमकियाँ सोशल मीडिया पर दी जा रही थी।

यह सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के बाद पहली बार उनके परिवार की तरफ से ऐसा कोई कदम उठाया गया। सुशांत ने ऐसा क्यों किया इसकी तह तक जाने के लिए पुलिस लगातार छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस ने उनकी करीबी और परिवार वाले लोगों से पूछताछ कर स्टेटमेंट दर्ज कर लिया है।

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से भी कई घंटों की पूछताछ हो चुकी थी वहीं कल फिल्म निर्देशक महेश भट्ट से भी पुलिस ने पूछताछ की है।