आत्महत्या के कुछ घंटे पहले सुशांत सिंह राजपूत ने गूगल किया था अपना नाम

सुशांत सिंह राजपूत अत्महत्या केस में होगी सीबीआई जांच।

आज सुशांत के आत्महत्या के 17 दिन हो गए है। जहां उनके फैंस उनकी मौत से दुखी हैं वहीं उनकी इस आत्महत्या की गुत्थी दिन पर दिन और उलझती जा रही है और हर दिन एक नए सवाल के साथ खड़ी हो जाती है।

पुलिस और मीडिया सभी की नज़रे इस आत्महत्या के कारण को ढूँढने में लगी है तभी जानकारी के मुताबिक पता चला है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपने आत्महत्या से कुछ घंटे पहले अपना नाम गूगल किया था और अपने बारे में कुछ आर्टिक्ल और खबरें पढ़ी थी। यह जानकारी आज ही उनके मोबाइल के प्राइमरी फोरेंसिक रिपोर्ट से मिली है।

फोरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत ने 14 जून की सुबह 10.15 पर अपना नाम गूगल किया था। उनके फोन के गूगल सर्च हिस्ट्री से यह पता चलता है कि उनहोंने ‘सुशांत सिंह राजपूत’ लिख कर सर्च किया और ख़ुद से जुड़े कुछ आर्टिक्लस और रिपोर्ट्स पढ़ी।

अभी तक पुलिस अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती, फिल्म निर्देशक मुकेश छाबड़ा और दिल बेचारा फिल्म की अभिनेत्री संजना सांघी समेत 28 लोगों से पूछताछ कर चुकी है। सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी।

34 वर्ष के सुशांत सिंह राजपूत मौत के बाद लोगों में बहुत गुस्सा है। सोशल मीडिया पर बड़ी तादाद में लोग इकट्ठा हो कर इंसाफ मांग रहे हैं और सुशांत के मौत का जिम्मेदार बॉलीवुड इंडस्ट्री के कुछ पावरफुल लोगों और बॉलीवुड में अपनी जड़े कसे नेपोटिस्म को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। इन लोगों का मानना है कि सुशांत का इंडस्ट्री में कोई गॉड फादर नहीं था इसलिए उन्हें बॉलीवुड से निकालने की कोशिश की जा रही थी। इसके पक्ष में सुशांत के कुछ ट्वीट और इंसटाग्राम के पोस्ट को सबूत के तौर पर पेश किया जा रहा है।