सुशांत सिंह राजपूत की ‘दिल बेचारा’ का ट्रेलर देख कर इमोशनल हुईं सुष्मिता सेन, इंस्टा पर लिखी दिल की बात

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म 'दिल बेचारा' का ट्रेलर आज मंगलवार को रिलीज हुआ। यह फ़िल्म 24 जुलाई को OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्मदिल बेचाराका ट्रेलर मंगलवार को रिलीज़ हो गया. हालांकि, इस पर बहुत सारे लोग जज्बाती हो गए पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने इस ट्रेलर को देखकर एक जज्बाती नोट लिखा है.

अपने वेब सीरीज आर्या से दोबारा चर्चा में आई अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोट पोस्ट किया है. उन्होंने लिखाकाश! मैं उसे अच्छे से जानती होती और उसके साथ मुझे काम करने का अवसर मिला होता‘. इसके साथ ही सुशांत के सभी फैंस की ओर से सुष्मिता कहती हैं, “वह आप सभी से बेहद प्यार करता था। सुशांत केवल एक शानदार अभिनेता ही नही बल्कि एक प्यारा इंसान भी था.”

sushmita sen insta post on sushant singh rajput and dil bechara trailerफिल्म दिल बेचारा की टीम को शुभकामनाएं देती हुई सुष्मिता सेन ने लिखा हैःमैं सुशांत को केवल उसकी फिल्मों और इंटरव्यू से जानती थी। सुशांत में ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों में ज़बरदस्त काबिलियत थी‘.

सुशांत और संजना सांघी की जोड़ी 

Sushant Singh Rajput
‘दिल बेचारा’ एक्टर सुशांत सिंह की आखिरी फ़िल्म होगी। यह फिल्म उनके निधन के बाद रिलीज हो रही है।

फिल्मदिल बेचारा’ में सुशांत सिंह राजपूत के साथ संजना सांघी लीड रोल में हैं. संजना सांघी भूतपूर्व मिस यूनिवर्स हैं, इसलिए उन पर बहुत सारे दर्शकों की निगाह होगी. ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर ने रिलीज होते ही विश्व रिकॉर्ड बना दिया है। रिलीज होने के बाद पहले 98 घण्टे में ही इसे 10 लाख से ज्यादा लाइक मिले जो रिकॉर्ड है।

फ़िल्म 24 जुलाई को डिज्नी-हॉट स्टार पर रिलीज होगी। सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देने के लिए हॉट स्टार पर यह फ़िल्म सभी सब्क्राइबर्स और नॉन-सब्सक्राइबर्स देख सकेंगे।

ऐसा ही वाकया एक बार पहले भी तब हुआ था, जब नब्बे के दशक की मशहूर और हिट एक्ट्रेस दिव्या भारती की संदिग्ध परिस्थितियों में घर की बहुमंजिला इमारत से गिरकर मौत हो गई थी. हालांकि, उनकी मौत से परदा तो आजतक नहीं उठ पाया है. पर, उनकी मौत के समय अधबनी फिल्मरंगजब रिलीज हुई थी, तो सुपरहिट साबित हुई थी.