सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ हुई सुपरहिट, IMDB पर 10/10 रेटिंग

सुशांत सिंह राजपूत की अपनी आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' के बेमिसाल किरदार के लिए हमेशा हमारी यादों में जिंदा रहेंगे.

24 जुलाई को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आख़िरी फ़िल्म ‘दिल बेचारा’ रिलीज़ हुई. फ़िल्म ओटीटी प्लेटफ़ार्म डिज्नी हॉटस्टार पर उपलब्ध है. यह फ़िल्म रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा. फ़ेसबुक से लेकर ट्वीटर तक. फ़िल्म की कहानी लोगों को ख़ूब पसंद आई.

जिन लोगों ने इस फिल्म को देखा उन्होंने अपने रिव्यू भी साझा किए हैं. दर्शकों ने ‘दिल बेचारा’ को ब्लॉकबस्टर फिल्म बताया है.

फिल्म क्रिटिक्स दिल बेचारा को अच्छी रेटिंग दे रहे हैं. फिल्म के रिलीज होने के तीन घंटे बाद ही दुनिया की सबसे बड़ी रेटिंग ऑथिरिटी आईएमडीबी ने ‘दिल बेचारा’ को 10 में से 10 रेटिंग दे दिया. हालांकि अब इस फ़िल्म की रेटिंग 9.8 कर दी गई है.

IMDb ने फिल्म ‘ दिल बेचारा’ को दस में से दस रेटिंग दिया

फिल्म की कहानी और कलाकारों की दिल छू लेनेवाला अभिनय लोगों को ख़ूब पसंद आया. फिल्म में हल्की-फुल्की कॉमेडी भी है जिसमें सुशांत अपनी एक्टिंग का जादू दिखा जाते हैं. फ़िल्म को देखकर दर्शक भावुक हो गए. डॉयलॉग सुनकर आंसूओं को भी नहीं रोक सके.

संजना सांघी ने इस फिल्म से डेब्यू किया. संजना ने अपने अभिनय से लोगों को ख़ुश किया है. इसके अलावा स्वास्तिक मुखर्जी, शाश्वत और साहिल वेद ने अपने काम से पूरी तरह प्रभावित किया है. वहीं, स्पेशल रोल में सैफ अली खान पूरी तरह जंच रहे हैं.

दर्शकों ने इस फिल्म के प्रति खुशी जाहिर करते हुए ट्वीट किए-

इस फिल्म में सुशांत के किरदार का नाम मैनी है. एक बिंदास, हंसमुख और जिंदगी को खुलकर जीनेवाला मस्‍तमौला लड़का. मैनी रजनीकांत का बहुत बड़ा फैन है. फ़िल्में देखने का शौक़ीन है. अपने एक दोस्‍त के साथ मिलकर एक भोजपुरी फिल्‍म बनाने वाला है.

वहीं दूसरी तरफ़ संजना सांघी के किरदार का नाम किजी बासु है, जो कैंसर की पेशेंट है. वह अपनी ज़िंदगी से परेशान हो चुकी है. फिर मैनी की उसकी लाइफ में एंट्री होती है जिसके बाद उसकी जिंदगी खुशियों से भर जाती है. दोनों ख़ूब मौज मस्ती करते हैं. इस फ़िल्म ने बख़ूबी दर्द, प्यार और ख़ुशी को दर्शाया है.

इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है मुकेश छाबड़ा ने. यह फिल्म पॉपुलर नोवेल और हॉलीवुड फ़िल्म ‘द फॉल्ट इन अवर स्टार्स’ से प्रेरित है.