‘कुली नंबर 1’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर, रोमांटिक अंदाज में दिखे वरुण-सारा

 वरुण धवन और सारा अली खान की आने वाली मूवी ‘कुली नंबर 1’ के सेट से एक तस्वीर इन दिनो खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर में डायरेक्टर डेविड धवन और मशहूर सिनेमेटोग्राफर रवि के चंद्रन के साथ-साथ फिल्म की लीड जोड़ी सारा अली खान और वरुण धवन भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में जहां डेविड, सारा और रवि तीनों ही कैमरे की तरफ देख रहे हैं वहीं वरुण धवन की निगाहें सारी अली खान को देख रही हैं।
तस्वीर को गौर से देखेने पर पता चलता है कि रवि के सामने एक कैमरा रखा हुआ है और डेविड धवन डायरेक्टर  की सीट पर बैठे हैं। जबकि सारा अली खान और वरुण धवन आपस में हाथ मिला रहे हैं। इस तस्वीर में वरुण सारा को मुस्कराते हुए देख रहे हैं, जबकि सारा कैमरे की तरफ देख रही हैं और जोर से हंसने ही वाली हैं। वरुण और सारा दोनों ही सीन के हिसाब से पारम्परिक कपड़े पहने नजर आ रहे हैं। सारा ने झुमके और चूड़ियां भी पहन रखी हैं और साथ मे काली बिन्दी में बेहद खूबसूरत नजर आ रही है।
बतादें कि 16 अगस्त को डेविड धवन का 65 जन्मदिन था और इस मौके पर वरुण ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में अपने पिता सीनियर धवन को अपनी कामयाबियों और नाकामयाबियों के दौरान गाइड करने के लिए धन्यवाद दिया था। वीडियो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे पापा! मुझे सक्सेज और फेलियर को हैंडल करना सिखाने के लिए थैंक यू। केवल पापा ही नहीं मेरा दोस्त होने के लिए भी थैंक यू।’ इसके साथ ही वरुण ने आपने पोस्ट में बताया कि उनके पापा कभी टिपीकल फादर की तरह नहीं रहे।