अभिनेता विद्युत जामवाल की फ़िल्म ‘खुदा हाफ़िज़’ का ट्रेलर हुआ रिलीज़, एक्शन-थ्रिलर और रोमांस से भरपूर है फ़िल्म

इस फिल्म में विद्युत जामवाल पहली बार रोमांस करते हुए दिखेंगे. फिल्म का ट्रेलर देखकर लगता है कि रोमांस और थ्रिलर को संतुलित तरीके से दिखाया गया है.

एक्शन अभिनेता के नाम से मशहूर विद्युत जामवाल की फ़िल्म ‘खुदा हाफ़िज़’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ. फ़िल्म का ट्रेलर डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया. फ़िल्म का ट्रेलर बहुत ही शानदार है. 2 मिनट 12 सेकंड के इस ट्रेलर में विद्युत जामवाल एक्शन में नज़र आएंगे. वह एक्शन के साथ-साथ रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए.

उनके फैंस काफी दिनों से अपने पंसदीदा कलाकार की फिल्म का इंतजार कर रहे थे. विद्युत जामवाल ने अपने फैंस की इच्छा पूरी कर दी है. फ़िल्म का ट्रेलर देखकर कहीं न कहीं आपको हॉलीवुड फिल्मों की याद जरूर आ जाएगी.

ट्रेलर में आपको मंदी, किडनैपिंग, सेक्स रैकेट जैसी चीज़ों का ज़िक्र किया गया है.

यह रोमांटिक एक्शन थ्रिलर वास्तविक घटना से प्रेरित है.

ट्रेलर में दिखया गया है कि फ़िल्म की शुरुआत, साल 2008 में आई आर्थिक मंदी से हुई. कहानी शादीशुदा पति-पत्नी की है. समीर और उनकी पत्नी नरगिस भारत में रहते है. लेकिन शादी के बाद अच्छे करियर के लिए विदेश में काम करने का फैसला करते हैं.

लेकिन विदेश पहुंचने के बाद नरगिस लापता हो जाती है. किडनैप कर ली जाती हैं. नरगिस से संपर्क न हो पाने से समीर बेबस हो जाता है. फिर वह अपनी पूरी ताकत के साथ अपनी पत्नी को ढूंढ़ने में लग जाता है. इसके बाद शुरू होता है जबरदस्त एक्शन. इस फ़िल्म में एक्शन, थ्रिलर और रोमांस देखने को मिलेगा.

इस फ़िल्म को डायरेक्ट किया है फारुक कबीर ने. इस फ़िल्म की कहानी भी इन्होंने ही लिखी है. समीर का किरदार विद्युत जामवाल ने बख़ूबी निभाया है. वहीं नरगिस के किरदार में अभिनेत्री शिवालिका ऑबेरॉय ने निभाया है.

फिल्म में अनु कपूर और शिव पंडित भी नजर आ रहे हैं. वहीं  ‘रेड’, ‘स्पेशल 26’ और ‘ओंकारा’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके कुमार मंगत पाठक इस फिल्म के प्रोड्यूसर हैं.

फिल्म की शूटिंग लखनऊ और उज्बेकिस्तान में हुई है.

फ़िल्म में अपने किरदार के बारे में ज़िक्र करते हुए विद्युत जामवाल कहते हैं “खुदा हाफिज मेरे लिए बहुत ही स्पेशल फिल्म है. इससे पहले मैंने इस तरह का किरदार नहीं निभाया है. यह फिल्म रोमांस, एक्शन और थ्रिलर का जबरदस्त पैक है.”

आगे वो कहते हैं कि फारुक कबीर बहुत ही प्रतिभाशाली डायरेक्टर और लेखक है. उनके साथ काम करना मेर खुशकिस्मती है. मुझे खुशी है कि फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो  रही है. पूरा देश इस फिल्म को एन्जॉय करेगा.

बता दें खुदा हाफिज’ 14 अगस्त को डिजनी हॉटस्टार पर रिलीज होगी. विद्युत जामवाल की एक और फिल्म ‘यारा’ भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है.