वेब सीरीज ‘क्रैकडाउन’ में नजर आएंगे अभिनेता विपिन भारद्वाज, विपिन ने कहा- मुझे अक्षय कुमार से प्रेरणा मिलती है

वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' 23 सितंबर को वूट सेलेक्ट पर रिलीज होगी. 17 सितंबर को इसका ट्रेलर लांच हुआ था. ट्रेलर के मुताबिक इस वेब सीरीज में भारतीय जासूसों की कहानी दिखाई गई है.

बाॅलीवुड अभिनेता और माॅडल विपिन भारद्वाज ,अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे.
बाॅलीवुड अभिनेता और माॅडल विपिन भारद्वाज ,अपूर्व लाखिया के निर्देशन में बनी वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे.

बाॅलीवुड अभिनेता और माॅडल विपिन भारद्वाज (Vipin Bhardwaj) ,अपूर्व लाखिया (Apoorva Lakhia) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘क्रैकडाउन (Crackdown)’ में एक दिलचस्प किरदार में नजर आएंगे. वेब सीरीज (Web Series) ‘क्रैकडाउन’ 23 सितंबर को वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर रिलीज होगी. 17 सितंबर को इसका ट्रेलर लांच हुआ था.

ट्रेलर के मुताबिक इस वेब सीरीज में भारतीय जासूसों की कहानी दिखाई गई है. 5-6 जासूसों की एक टीम है. इनके  कंधों पर कई बड़े हमले रोकने की जिम्मेदारी है. ट्रेलर में काफी जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है. विपिन भारद्वाज इसमें एजेंट के किरदार में दिख रहे हैं. इसके अलावा इस वेब सीरीज में श्रिया पिलगांवकर (Shriya Pilgaonkar),साकिब सलीम (Saqib Saleem) और इकबाल खान (Iqbal Khan) भी नजर आएंगे.

इस फिल्म के ट्रेलर की बाॅलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने तारीफ की है. अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर इस फिल्म के ट्रेलर को शेयर किया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

“मुझे बहुत खुशी हो रही है. मेरे दोस्त अपूर्व लाखिया (Apoorva Lakhia) के निर्देशन में बनी वेब सीरीज ‘क्रैकडाउन’ जल्द ही ओटीटी (OTT) प्लेटफाॅर्म वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर नजर आएगी. ऑल दी बेस्ट अप्पू!”

इसके बाद अभिनेता अभिषेक बच्चन ने भी अपूर्व लाखिया को बधाई दिया. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा,

“फिल्म अपने आप में ब्लॉकबास्टर है. मुझे इस बात पर गर्व है कि मैं अपने दोस्त अपू्र्व लाखिया की फिल्म ‘क्रैकडाउन (Crackdown)’ के ट्रेलर को साझा कर रहा हूं. यह 23 सितंबर को यह फिल्म वूट सेलेक्ट (Voot Select) पर स्ट्रीम की जाएगी.”

इस फिल्म में एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले एक्टर विपिन भारद्वाज ने कहा “मैं इस वेब सीरीज़ में ‘बाला’ नामक एक ईमानदार अफसर की भूमिका निभा रहा हूं. मैंने अपने निर्देशक अपूर्व लाखिया से कई चीजों के बारे में सीखा है. प्रतिभा और कड़ी मेहनत से रास्ता बनता है और सफलता मिलती है.

उन्होंने कहा, “मुझे खुशी है कि तीन साल तक थिएटर में काम करने और अभिनय की पढ़ाई करने के बाद  मेरी प्रतिभा ने मुझे कुछ अच्छे अवसर प्रदान किए हैं. अपूर्व लाखिया की वेब सीरीज़ ‘क्रैकडाउन’ में साकिब सलीम और इकबाल खान जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने का एक रोमांचक अनुभव मिला है.”

आगे कहते हैं “तीन साल तक थिएटर करने से मुझे काफी कॉन्फिडेंस मिला है और इसी वजह से मुझे काम करने में मज़ा आ रहा है. एक एक्टिंग स्कूल आपके लिए अवसरों के द्वार भी खोलता है. मुझे लगता है कि हर नौसिखिया के लिए एक्टिंग स्कूल जाना ज़रूरी है. यहां तक कि रणबीर कपूर जैसे अभिनेताओं ने भी विदेशों में अभिनय की ट्रेनिंग ली है.”

विपिन भारद्वाज (Vipin Bhardwaj) के मुताबिक उन्होंने जीवन में दो लोगों से काफी कुछ सीखा है. पहला फिल्म निर्माता अपूर्व लाखिया (Apoorva Lakhia) और दूसरा अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से. विपिन ने बताया कि उन्हें अक्षय कुमार से प्रेरणा मिलती है. क्योंकि अक्षय बहुमुखी और समय के पाबंद हैं.

आगे कहा  “मुझे उनके काम करने का तरीका काफी पसंद है. मैं उनके फिल्में में खुद को पाता हूं. अक्षय की तरह मैं भी मार्शल आर्ट का अभ्यास करता हूं. मैं हमेशा उनके अच्छे गुणों को अपनाता हूं.”

विपिन भारद्वाज, निर्देशक अपूर्व लाखिया की तारीफ करते हुए कहते हैं कि मेरे निर्देशक सेट पर समय के पाबंद हैं. उन्हें स्क्रिप्ट और किरदारों के बारे में पूरा पता रहता है कि किसका कितना काम है ,कितने सीन शूट होंगे. हम एक दिन में केवल 8 से 10 घंटे तक ही शूटिंग करते थे. वह सेट पर शूटिंग के दौरान ख़ूब मस्ती भी करते थे.

थिएटर और मॉडलिंग की पृष्ठभूमि से आए विपिन भारद्वाज (Vipin Bhardwaj) ने ‘क्रैकडाउन (Crackdown)’ के साथ ‘वांटन (Wanton)’ नामक एक हिंदी फिल्म में भी काम किया है. फिल्म ‘वांटन’ 29 सितंबर को एमएक्स प्लेयर (MX Player) पर रिलीज हो रही है.