अचानक कहां गायब हो गईं गरीबी से उठकर मशहूर होने वाली रानू मंडल?

गरीबी से उठकर मशहूर बनने वाली रानू मंडल की बायोपिक की शूटिंग चल रही है

रानू मंडल पर एक बायोपिक आने वाली है
रानू मंडल पर एक बायोपिक आने वाली है

वक़्त के पहिए के आगे किसी का जोर नहीं चलता. रानू मंडल के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, तभी तो कभी पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजर-बसर करनें वाली रानू मंडल रातों-रात स्टार बन गईं.

पर क्या आपको पता हैं कि इन दिनों वह सारी सुख-सुविधा त्यागकर वह अपने वही पुराने घर में रह रही हैं. चौंक गए?

चौंकिए मत! ऐसा वह किसी मजबूरी में नहीं कर रहीं. बल्कि उन पर एक बायोपिक बन रही है और इसके लिए वह पुराने घर में रह रही हैं. रानू का कहना है कि अपने पुराने टूटे घर में रहने से वह फिल्म के मेकर्स को उनकी वास्तविकता का आसानी से परिचय करा पाएंगी. और इससे उनकी बायोपिक को भी जान मिलेगी.

हालांकि, रानू कुछ समय के लिए मुख्यधारा की मीडिया से जरूर दूर हो गई हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर उनका जलवा  अब भी कायम हैं. औ

वह अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपने चाहनेवालों के लिए कुछ न कुछ नया अपलोड करती रहती हैं.

हिमेश रेशमिया ने दिया था मौका

आपको याद तो होगा ही कि रेलवे स्टेशन पर रानू मंडल के गाए गाने को किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था और वह वायरल हो गया था. यह गाना हिमेश रेशमिया को इतना अच्छा लगा कि उन्होंने रेनू को मुंबई बुलाकर अपने यहां गाने का मौका दिया. जिससे वह और मशहूर होती चली गईं.

मशहूर होते ही कंट्रोवर्सी में भी फंस गईं थीं रानू मंडल

कहते हैं, आप जरा-सा मशहूर तो होइए, कंट्रोवर्सी खुद आपके पीछे आएगी. ऐसा ही कुछ हुआ रानू मंडल के साथ.

एक बार जब रानू एक मॉल में पहुंची थी तब उनके किसी फैन ने सेल्फी लेने की कोशिश की थी. फैन के सेल्फी लेने का अंदाज रानू को ठीक नहीं लगा और उन्होंने इस पर आपत्ति की. बस यहीं से रानू भी कंट्रोवर्सी के चक्कर में फंस गईं.

वैसे खबर यही है कि जल्द ही रानू मंडल की बायोपिक तो आने ही वाली है. साथ में, उनका म्यूजिक एल्बम भी आने के कयास लगाए जा रहे हैं.