गोरी मेम ने ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो को कहा अलविदा, जाने बिग बॉस में एंट्री पर क्या बोलीं

भाभीजी घर पर हैं टीवी सीरियल की गोरी मेम यानी सौम्या टंडन यह शो छोड़ रही हैं

पांच साल तक ”भाभी जी घर पर हैं” से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली सौम्या ने शो को अलविदा कह दिया हैं
पांच साल तक ”भाभी जी घर पर हैं” से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली सौम्या ने शो को अलविदा कह दिया हैं

सौम्या टंडन यानी अनीता भाभी के चाहनेवालों के लिए बुरी खबर है. पांच साल तक ‘भाभी जी घर पर हैं’ से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली और बेहद लोकप्रिय हो चुकी सौम्या ने शो को अलविदा कह दिया है.

काफी समय से यह बात सामने आ रही थी कि सौम्या शो का हिस्सा नहीं रहेंगी. इस पर सब अपने अलग-अलग तर्क दे रहे हैं. कभी कोरोना की वजह सामने आई, तो कभी सैलरी कट, तो कभी उनके छोटे बेटे की देखभाल. यहां तक कि उनके बिग बॉस में भी जाने की बात सामने आ रही है.

सौम्या ने इन सभी बातों पर पूर्ण विराम लगाते हुए इन सभी बातों को महज अफवाह बताया.

सौम्या अपने एक इंटरव्यू में कहती हैं, “मैंने यह निर्णय बहुत सोचने-समझने के बाद लिया है. इस महामारी के समय में एक फिक्स्ड सैलरी और सुरक्षित जॉब किसे नहीं पसंद होगी? लेकिन मुझे जितना समय इस शो को देना चाहिए था उतना समय मैंने दिया. मुझे इसमें अपनी और ग्रोथ होती हुई नजर नहीं आ रही हैं. इसलिए मैंने यह फैसला लिया. अब मैं आगे किसी और शो में अपनी स्किल आजमाउंगी.”

सौम्या अपनी प्रोड्यूसर विनेफर कोहली की भी काफी चहेती हैं. यही वजह है कि उन्होंने सौम्या से ही नई गोरी मेम के लिए सुझाव मांगा है.

विनेफर कहती हैं, “जब सौम्या प्रेग्नेंट थी तब चैनल ने उनके लिए लंबा इंतजार किया. इतना इंतजार कोई भी अपनी हीरोइन के लिए नहीं करता. उनकी कमी हमेशा ही सेट पर खलेगी पर “शो मस्ट गो ऑन.”

वह आगे कहती हैं, “मैं सौम्या को बहुत मिस करूंगी. मेरे और उसने बीच एक खास रिश्ता है जो मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती. हम दोनों का रिश्ता प्यार और सम्मान से भरा हुआ है. मैं सौम्या का बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं कि वह इतने दिनों तक इस शो का हिस्सा रहीं.”

गौरतलब है कि सौम्या पिछले 5 साल से इस लोकप्रिय टीवी सीरियल ‘भाभीजी घर पर हैं’ का हिस्सा थीं. सौम्या ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा, “मेरी 5 साल की यह जर्नी काफी खूबसूरत रही.” उन्होंने आगे कहा कि बेनिफर कोहली और संजय जी मेरे बेस्ट प्रोड्यूसर में से एक हैं.

फिलहाल सौम्या के पास कोई प्रोजेक्ट नहीं हैं. लेकिन वह जल्द ही हमें किसी नए प्रोजेक्ट में बिल्कुल नए अंदाज में नजर आ सकती है.

देखना दिलचस्प होगा कि गोरी मेम अब अपने चाहने वालों के लिए क्या नया लेकर आएंगी.