एक्ट्रेस राधिका मदान से इंस्टा पर शेयर किया बुमरैंग, पुराने हिंदी गानों से बनाया कैप्शन

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका मदान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक बुमरेंग साझा किया है। सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हुए अपने इस बुमरेंग पर राधिका ने कैप्शन के रूप में पुराने हिंदी गानों का उपयोग किया है। इस बुमरेंग मे राधिका गोल्डेन ड्रेस में लुक देते नजर आ रही हैं।

राधिका ने 2001 में अक्षय कुमार कि आई फिल्म ‘अजनबी’ के गाने ‘कौन मैं हां तुम’ से कैप्शन लिया। उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, “कौन मैं? हां तुम।” रधिका अक्सर गानो की पंक्तियों को कैप्शन के रूप में उपयोग करती रहती है, उन्होनें इस महीने की शुरूआत में,  सलमान खान की 1998 की सुपरहिट फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ के हिट गाने ‘ओह ओह जाने जाना’ की कुछ पंक्तियों को कैप्शन के रूप में उपयोग किया था।

अभिनेत्री राधिका मदन को आखिरी बार ‘अंग्रेजी मीडियम’ में देखा गया था और दिवंगत अभिनेता इरफान खान की यह अंतिम फिल्म भी थी। इस फिल्म में इरफान खान ने राधिका के पिता का रोल प्ले किया था। इस फिल्म में राधिका मदन के अलावा करीना कपूर खान और डिंपल कपाड़िया भी नजर आई थी। यह फिल्म लॉकडाउन से पहले की आखिरी बॉलीवुड रिलीज थी।

बता दें कि राधिका अब अपनी अगली रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शिद्दत’ में दिखाई देंगी। ‘शिद्दत’ में राधिका मदन के साथ मोहित रैना, डायना और सनी कौशल भी हैं। फिल्म का निर्देशन ‘जन्नत’ फेम कुणाल देशमुख द्वारा किया गया है और स्क्रिप्ट श्रीधर राघवन और धीरज रतन की है। दिनेश विजान द्वारा निर्मित फिल्म में राधिका और सनी, डायना और मोहित कपल के रूप में दिखाई देंगे।