बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस के मामले में पुलिस की इन्विस्टगेशन जारी है। दूसरी तरफ सुशांत के गम में कई फैन्स के खुदकुशी करने कि खबरें भी लगातार आ रही हैं। इसी क्रम में सुशांत के आत्महत्या करने से दुखी भिलाई की एक 13 वर्षीय छात्रा द्वारा सुसाइड कर लिए जाने की खबर ने सब को चौंका दिया है।

 

खुदकुशी करने वाली इस लड़की का नाम जे. एंजेला है और वह 7वीं कक्षा की स्टूडेंट थी। सुसाइड करने से ठीक पहले उसने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे देखी थी। एक रिपोर्ट के मुताबिक लड़की ने आत्महत्या के पहले सुसाइड नोट भी लिखा है जिसमें उसने लिखा कि सुशांत का दुनिया से चले जाना उसे अच्छा नहीं लग रहा है, इसलिए वह खुदकुशी कर रही है। भिलाई नगर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

एंजेला के पिता का बयान
एंजेला के पिता एस.सतीश ने बताया की एंजेला तीन भाई बहनों में सबसे बड़ी थी, सतीश रायपुर स्थित निजी कंपनी में नौकरी करते हैं। उन्होंने बताया कि सुबह ही पत्नी और दो बच्चों को नाना के घर छोड़ा था। एंजेला के पिता ने बताया कि वह सुशांत की सुसाइड की खबरों को बर्दाश्त नहीं कर पा रही थी। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि बुधवार की शाम करीब 5 बजे टीवी पर सुशांत कि फिल्म छिछोरे देख रही थी। एंजेला खुशनुमा मन से फिल्म देख रही थी। उस वक्त उसके वो भी घर पर थे। इसी बीच उनको कुछ जरुरी काम से बाजार जाना पड़ गया। बाजार से कुछ समय बाद वापस आने पर एंजिला ने दरवाजा नहीं खोला। तब वे पिछले हिस्से से कूदकर अंदर गए।

 

अंदर जाने पर पता चला कि एंजेला टीवी के सामने ही गले में फंदा बनाकर उस पर झूली हुई थी। तब भी टीवी पर सुशांत की फिल्म चल रही थी। अंदर जाने के बाद जैसे तैसे सतीश ने फंदा काटा और बेटी को उतार कर सेक्टर 9 अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस इस मामले में धारा 170 के तहत मर्ग कायम कर जांच कर रही है।