असरा बिलिच की एक तस्वीर से हिल गया पाकिस्तानियों का ईमान, टीवी स्टार ने बंद कर दिया इंस्टा कमेंट बॉक्स

ertugurl star esra bilgic

तुर्की की फेमस स्टार असरा बिलिच के इंस्टाग्राम इमेज पर आयी पाकिस्तानी सोशल मीडिया ट्रॉल के कमेंट से ऊब कर 27 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने कमेंट बॉक्स क्लोज कर दिया। इंस्टाग्राम पर असरा के 37 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। इन फॉलोवर्स में कुछ के अंदर का ईमान तब जाग उठा जब एसरा ने बिकिनी में एक तस्वीर इंस्टा पर पोस्ट कर दी।

तुर्की धारावाहिक ‘दिरिलिस: एर्तुरुल’ के पाकिस्तान में उर्दू रूपांतरण के प्रसारण के बाद असरा पाकिस्तान में बेहद फेमस हो चुकी हैं। इस टीवी सीरियस के प्रसारण के बाद उनके इंस्टा पर पाकिस्तानी फॉलोवर्स की संख्या काफी बढ़ गयी।

esra bilgic
असरा बिलिच की वह तस्वीर जिस पर पाकिस्तानी फॉलोवर्स ने नैतिकता का पाठ पढ़ाना शुरू कर दिया।
जब 25 जून को असरा ने अपनी बिकिनी वाली तस्वीर पोस्ट की तो पाकिस्तानी फैंस उन्हें नैतिकता और शुचिता का पाठ पढ़ाने लगे। पाकिस्तानी अखबार ट्रिब्यून के अनुसार इस सीरियल में एसरा ने मध्ययुगीन किरदार निभाया है और कुछ पाकिस्तानी चाहते हैं कि एसरा निजी जीवन में भी वैसी ही दिखें।

esra bilgic पाकिस्तानियों ने एसरा को विदेशी कपड़े और तहजीब से दूर रहने की भी सलाह दी। जाहिर है एसरा ने कमेंट बॉक्स क्लोज कर के नैतिकता के इन सभी ठेकेदारों का मुँह बन्द कर दिया।

एर्तुरुल और असरा बिलिच की शोहरत

14 अक्टूबर 1992 को तुर्की के अंकारा में जन्मी असरा साल 2014 से 2018 से प्रसारित तुर्की धारावाहिक दिरिलिस- एर्तुरुल में हलीमा खातुन की भूमिका निभायी थी। यह धारावाहिक ओटोमन साम्राज्य के संस्थापक उस्मान के पिता एर्तुरुल के जीवन पर आधारित है। जब यह धारावाहिक उर्दू रुपांतरण के साथ पाकिस्तान में प्रसारित हुआ तो यह रातोंरात मशहूर हो गया।

esra bilgic साल 2019 में एक जलसे में पाकिस्ताी प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक जलसे में पाकिस्तानी फिल्म उद्योग को इस्लामी तारीख के मशहूर शख्सियतों पर फ़िल्म और धारावाहिक बनाने की नसीहत देते हुए इस तुर्की धारावाहिक का जिक्र किया था।
esra bilgic