कंगना रनौत पर फटे पड़े हैं अनुराग कश्यप, ट्वीट पर ट्वीट दागकर कहा, कोई बोले न बोले मैं बोलूँगा

हिन्दी सिनेमा के रेजिंग बुल अनुराग कश्यप अभी बॉलीवुड की रानी झाँसी कंगना रनौत के खिलाफ ट्विटर के अखाड़े में उतर चुके हैं।

anurag kashyap and kangna ranaut
कंगना रनौत और अनुराग कश्यप एक फ़िल्म के प्रिव्यू के दौरान।

हिन्दी सिनेमा के रेजिंग बुल अनुराग कश्यप बॉलीवुड की झाँसी की रानी कंगना रनौत के ख़िलाफ ट्विटर के अखाड़े में उतर चुके हैं। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद फिर से शुरू हुई बॉलीवुड में नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) की बहस में कंगना ने ताजा छौंक रिपब्लिक टीवी पर अरनब गोस्वामी को इंटरव्यू देकर लगाई।

कंगना रनौत ने अपने बेबाक इंटरव्यू में तीन निर्माता-निर्देशकों करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट का नाम लेते हुए कहा कि सुशांत की मौत की जाँच के सिलसिले में मुंबई पुलिस को इनसे और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद से पूछताछ करनी चाहिए।

कंगना ने अपनी बेलगाम ज़बान का मुजाहिरा दिखाते हुए तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर को बी-ग्रेड एक्टर भी कह दिया।

कंगना की बयानबाजी के बाद वही हुआ जो होना था। ऐसा लगता है कंगना ने बर्र के छत्ते को छेड़ दिया।

तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर ने ट्विटर पर कंगना के खिलाफ मोर्चा संभाल लिया। अब रेजिंग बुल के उनकी साइड में आ जाने से पलड़ा उनकी तरफ झुक गया है।

हम किसी की साइड न लेते हुए अनुराग कश्यप के कमेंट को नीचे हू-ब-हू दे रहे हैं। कंगना ने क्या कहा है यह इस स्टोरी के लास्ट में दिये लिंक पर आप पढ़ सकते हैं।

पढ़िए कंगना रनौट पर चलाए अनुराग कश्यप के ताजातरीन शब्दबाणः 

“कल कंगना का interview देखा। एक समय में मेरी बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थी। मेरी हर फ़िल्म पे आके मेरा हौसला भी बढ़ाती थी। लेकिन इस नयी कंगना को मैं नहीं जानता। और अभी उसका यह डरावना इंटर्व्यू भी देखा जो मणिकर्णिका की रिलीज़ के बिलकुल बाद का है।”

“Success और ताक़त का नशा हर किसीको बराबर बहकाता है , चाहे वो insider हो या outsider। “मुझसे सीखिए, मेरे जैसा बनिए”, यह बात मैंने 2015 से पहले उसके मुँह से कभी नहीं सुनी। और तब से अब तक बात यहाँ आ पहुँची है कि जो मेरे साथ नहीं है वो सब मतलबी और चापलूस हैं।”
 anurag kashyap on kangana ranaut2
“अपने सभी निर्देशकों को जो गाली देती है , जो एडिट में बैठ कर , सभी सह कलाकारों के रोल काटती है । जिसके साथ उसके कोई भी पुराने निर्देशक जो सभी कंगना को सराहते थे , उसके साथ काम करने से दूर भागते हैं। यह ताक़त जो कंगना को लगता है उसने कमायी है, दूसरों को दबाने की।”
 anurag kashyap on kangana ranaut3
“उसे कंगना को आइना ना दिखा के और उसे सर पे चढ़ा के, आप उसी को खतम कर रहें हैं । मुझे और कुछ नहीं कहना है। क्या बकवास कर रही है ? और कुछ भी बेसिरपैर बोल रही है। इन सब का अंत यहीं होगा । और चूँकि मैं उसे बहुत मानता हूँ और यह कंगना मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रही है। बाक़ी बोलें ना बोलें।”
https://twitter.com/anuragkashyap72/status/1285308938414469120
“मैं बोलूँगा ‘कंगना टीम’। बहुत हो गया। और अगर यह तुम्हारे घर वालों को भी नहीं दिखता और तुम्हारे दोस्तों को भी नहीं दिखता तो फिर एक ही सच है की हर कोई तुम्हारा इस्तेमाल कर रहा है और तुम्हारा अपना आज कोई नहीं है । बाक़ी तुम्हारी मर्ज़ी, मुझे जो गाली बकनी है बको।”
anurag kashyap on kangana ranaut1
सबको पता है कि कंगना रनौत और अनुराग कश्यप दोनों ही बेबाकी बयानबाजी से पीछे नहीं हटते। ऐसे में पूरी सम्भावना है कि कंगना रनौत अनुराग कश्यप पर पलटवार करेंगी। जब तक कंगना का जवाब नहीं आ जाता तब तक करते हैं इंतजार।
अगर यहाँ तक आ गये हैं और हमारा मिर्च-मसाला पसन्द आया हो तो आगे भी आते रहिएगा। धन्यवाद।