पूजा भट्ट ने कंगना रनौत को याद दिलायी गैंगेस्टर में ब्रेक देने की बात, कंगना ने कहा- सबको पता है…

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के मुद्दे पर शुरू हुई बहस रुकने का नाम नहीं ले रही है। इस बीच कई सेलेब्स सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं तो कहीं कुछ सेलेब्स ने अपने अकाउंट को ही डिलीट कर दिया है। इन दिनों सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा कुछ सेलेब्स को जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है। इसमें भट्ट कैंप का नाम भी शामिल है।
महेश भट्ट की बेटी और एक्टर-प्रोड्यूसर पूजा भट्ट भी इस बहस में कूद पड़ी हैं। पूजा भट्ट ने ट्विटर पर मोर्चा खोलते हुए कहा कि उनके प्रोडक्शन हाउस ने कई न्यूकमर्स को लॉन्च किया है। पूजा ने कंगना रनौत पर भी निशाना साधा। पूजा ने अपने ट्वीट में कंगना को फिल्म गैंगस्टर से बॉलीवुड में लॉन्च करने का क्रेडिट भी लिया। पूजा के इस ट्वीट पर कंगना रनौत ने पलटवार किया है।
कंगना रनौत का पूजा भट्ट को जवाब
पूजा के ट्वीट के बाद कंगना रनौत ने एक के बाद एक ट्वीट कर के जवाबों की लाइन लगा दी। कंगना ने ट्वीट कर कहा कि यह बात सभी जानते हैं कि मुकेश भट्ट कलाकारों को पे करना पसंद नहीं करते हैं। टैलेंटेड लोगों को फ्री में काम पर रखने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल जाता है।
pooja bhatt tweet on kangana ranaut ranaut
इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर पूजा भट्ट से सवाल पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी।
 कंगना ने अपने डेब्यू को लेकर किया खुलासा
कंगना ने अपने डेब्यू को लेकर भी पूजा भट्ट को करारा जवाब दिया। उन्होंने कहा कि उनके पास गैंगस्टर के अलावा डेब्यू करने के लिए साउथ फिल्म पोकरी का भी ऑप्शन था। कंगना ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था, जिसमें वह सेलेक्ट हो गई थीं। इसके हीरो महेश बाबू थे और फिल्म को लेजेंडरी डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया था। कंगना ने ‘पोकरी’ को छोड़कर गैंगस्टर को चुना।
इसके अलावा ट्वीट में कंगना ने यह भी बताया कि किस तरह महेश भट्ट ने उनको अपमानित किया था। उन्हें पागल कहा था। यहां तक कि उन्होंने कंगना के मरने तक की घोषणा कर दी थी जिस तरह से उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के लिए भविष्यवाणी की थी। कंगना ने कहा कि पूजा भट्ट को ये सवाल उनको अपने पिता से पूछने चाहिए।