सुपरस्टार और राजनेता रजनीकांत की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 69 वर्षीय रजनीकांत को चेहरे पर मास्क लगाए लग्जरी कार लम्बॉर्गिनी चलाते देखा जा सकता है। रजनीकांत की तस्वीर के साथ ट्विटर पर #LionInLamborghini टॉप ट्रेंड कर रहा है। बड़े परदे पर स्टाइलिश दिखने वाले रजनीकांत रियल लाइफ में काफी सादगी से जीते हैं। उनको बाहर सहेद कुर्ते और लुंगी के साथ ही देखा जाता रहा है। इन तस्वीरों में भी वो इस ही स्टाइल में नजर आए।

इस तस्वीर में रजनीकांत लम्बॉर्गिनी उरुस चला रहे थे जिसकी कीमत भारत में 3 करोड़ रुपये हैं। कोरोनावायरस महामारी के चलते रजनीकांत ने सरकार के नियमों का पालन किया और फेस मास्क लगाया। कार चलाते वक्त उन्होंने सीट बेल्ट भी लगाया हुआ था। सोशल मीडिया पर इस चीज को कई लोगों ने देखा और उनकी सराहना की। उनके फैंस ने #LionInLamborghini हैशटैग के साथ मजेदार कमेंट भी किए।

वही एक यूजर ने कमेंट मे लिखा, ‘जो उपदेश देता है, वो उसका पालन भी करता है। कार के अंदर भी फेस मास्क लगाए हुए हैं रजनीकांत।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘जब हम इस कोरोना पीरियड में बाहर जाते हैं, तो खुद को बचाने के लिए यह सही उदाहरण है। मास्क पहनें और जब कार चलाएं तो सीट बेल्ट भी लगाएं। साथ ही सुरक्षित ड्राइव करें।’

वहीं दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य रजनी के साथ फोटो क्लिक करा रहे हैं और पीछे लेम्बोर्गिनी कार खड़ी है। फोटो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सुपरस्टार रजनीकांत अपनी बेटी सौंदर्य के परिवार के साथ। तस्वीर में दिख रही कार लेम्बोर्गिनी उरुस, जो कल रजनीकांत चला रहे थे। उनके चेहरे पर मुस्कान और खुशी देखकर अच्छा लगा।’ बतादें कि यह तस्वीरें रजनीकांत के फेन पेज द्वार पोस्ट की गई है।

आपको बतादें कि तमिल नववर्ष पर अप्रैल में साझा किए गए एक वीडियो संदेश में, रजनीकांत ने हर देश में तमिलों से आग्रह किया था कि वे अत्यधिक संक्रामक कोरोनोवायरस से खुद को बचाने के लिए सरकारों द्वारा लगाए गए प्रतिबंधों का पालन करें और उन्हें आश्वासन दिया कि “यह समय भी बीत जाएगा।”

रजनीकांत की अगली फिल्म “अन्नाथे” पोंगल पर 2021 में रिलीज़ होने वाली है। पेट्टा और दरबार के बाद, यह पोंगल पर रजनीकांत की लगातार तीसरी फिल्म रिलीज़ होगी। इस फिल्म में निर्देशक शिवा के साथ रजनीकांत का पहला सहयोग है। अन्नाथे में खुशबू, मीना, प्रकाश राज, नयनतारा, कीर्ती सुरेश, सतीश और सोरी भी हैं।