माफिया शो ने मुझे एक अभिनेता के रूप में पहचान दिलाई: अभिनेता सौरभ सारस्वत

अभिनेता सौरभ सारस्वत अपने नए वेब-सीरीज ‘माफिया’ के कारण खूब सुर्खियां बटोर रहे है। सौरभ हाल ही में ज़ी 5 पर रिलिज़ डार्क और सस्पेंस थ्रिलर माफिया में दिखाई दे रहे हैं, इस शो मे उन्होने ऋत्विक नाम के केरेक्टर का रोल प्ले किया है। माफिया में सौरभ कि एक्टिंग बेहद बेहतरीन है। सौरभ ने अपने करियर में पुरस्कार विजेता फिल्मों मे काम किया है। उन्होने सीआरडी और कैट स्टिक्स जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।

वहीं शो को साझा करने के लिए उन्हें प्रशंसा मिलने के बारे में बात करने पर उन्होनें बताया की, “यह जानकर बहुत अच्छा लग रहा है कि लोग शो को पसंद कर रहे हैं। इसे बनाने में बहुत सारे लोग शामिल थे जिन्होंने इसे बेहतर बनाने के लिए बहुत मेहनत की है। मैं विशेष रूप से निर्देशक बिरसा दास गुप्ता और निर्माता रोहन घोष और अरित्रा को धन्यावाद कहना चाहुंगा क्योंकि वे अंत तक खड़े रहे और मेहनत करते रहे। इसलिए जब आप मेहनत करते हैं तो उसके लिए फल सहन करना हमेशा अच्छा होता है। माफिया एक ऐसा शो है जिसने मुझे लोकप्रियता हासिल करने में मदद की है। माफिया जनता तक पहुंचने में सक्षम रही और लोगों ने इसे अपना प्यार दिया और इसलिए मुझे एक अभिनेता के रूप में पहचान मिली। मैं अपने सभी सह-अभिनेताओं की भी प्रशंसा करना चाहूंगा, जिन्होंने अपनी सारी शक्ति और ईमानदारी से काम किया।

शो में उनके चरित्र के बारे में बात करने पर, उन्होंने बताया कि “सटीक रूप से यह एक डार्क थ्रिलर शो था और मैंने खुद को किसी भी डार्क जोन में नहीं डाला। मैं एक अभिनेता हूं और इसलिए मैंने अपने चरित्र ‘रित्विक’ को बनाने के लिए अपने स्किल्स का इस्तेमाल किया। मुझे लगता है कि स्किल्स होना बहुत महत्वपूर्ण है अन्यथा आपके चरित्र के जीवन में रहने वाली संभावनाएं बदल सकती हैं, जो आपके जीवन को प्रभावित कर सकती हैं। मेरे लिए एकमात्र चुनौती भाषा थी। एक गैर-बंगाली होने के नाते, मुझे बंगला सीखने में थोड़ी कठिनाई आई, लेकिन मेरे निर्देशक ने मेरे लिए चीजें आसान की। उन्होंने मुझे लगातार प्रदर्शन पर ध्यान केंद्रित करने और डायलॅाग के साथ कठिनाई होने पर अंग्रेजी का उपयोग करने के लिए कहा। मेरे लिए ऋत्विक के केरेक्टर को प्ले करना एक खुशी की यात्रा थी।”