‘मिर्जापुर 2’ में मुन्ना त्रिपाठी का दिखेगा खतरनाक अंदाज, अगले महीने आ सकती है रिलीजिंग डेट

मिर्जापुर के दूसरे सीजन में ज्यादा खतरनाक होंगे मुन्ना भैया, बनेंगे कालीन भैया के वारिस

अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ बेहद सफल वेब सीरीज में से एक है। ये सीरीज बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुई थी।
‘मिर्जापुर’ मे छोटे शहरों के गैंगस्टर और उनकी जुर्म की दुनिया से प्रभावित होने वाले युवाओं की कहानी को इतने बेहतरीन तरीके से लोगों के सामने पेश किया गया कि इस सीरीज कि दीवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोलने लगी।
‘मिर्जापुर’ के पहले सीजन को 2 साल होने वाले हैं और दूसरे सीजन का लोग बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
अगर आपने ‘मिर्जापुर’ का पहला सीजन देखा होगा तो आप को पता ही होगा कि ‘मिर्जापुर’ के मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले दिव्येंदू शर्मा ने लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान अपनी ओर खींचा था।
‘मिर्जापुर’ को लोग कालीन भैया के किरदार में पंकज त्रिपाठी, गुड्डू पंडित के रूप में अली फजल, बबलू पंडित के रूप में विक्रांत मेसी जैसे किरदारों के लिए जानते हैं. लेकिन एपिसोड दर एपिसोड मुन्ना त्रिपाठी के किरदार ने रंग पकड़ा. उसके बाद लास्ट एपिसोड में तो जैसे दिव्येंदू शर्मा ने बाकी सभी कलाकारों को अदाकारी और स्क्रीन प्रजेंस के मामले में पीछे छोड़ दिया।
खबर है कि ‘मिर्जापुर सीजन 2’ में मुन्ना का किरदार और उभरकर सामने आने वाला है. जहां वह कालीन त्रिपाठी का उत्तराधिकारी बनने के साथ ही गुड्डू पंडित से टक्कर लेता दिखेगा।
‘मिर्जापुर’ के सीजन 2 में मेकर्स ने दिव्येंदू का लुक और अधिक खतरनाक बनाया है. अली फजल के साथ उसकी दुश्मनी की कहानी को और ज्यादा भयावह तरीके से दिखाया गया है।
बता दें कि करण अंशुमन और गुरदीप सिंह द्वारा निर्देशित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का दूसरा सीजन ‘मिर्जापुर 2’ का पोस्टर कुछ दिनों में रिलीज होने वाला है। वही अगले महीने ‘मिर्जापुर 2’ के ट्रेलर के साथ ही उसके रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी जाएगी।
‘मिर्जापुर 2’ अब तक रिलीज हो जाती, लेकिन कोरोना संकट के कारण ‘मिर्जापुर 2’ रिलीज़ नहीं हो पाई।